सनी लियोन ने अपने पति डेनियल को सिखाया कैसे लगाते हैं ठुमका, देखें मजेदार वीडियो

By रेनू तिवारी | Jun 12, 2021

सनी लियोन और डेनियल वेबर की केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद करते हैं। युगल नियमित रूप से सोशल मीडिया पर मनमोहक तस्वीरें और वीडियो साझा करते हैं ये उनके बीच की शानदार बॉन्डिंग को दिखाता है। कोरोना काल में जहां चारों तरफ अजीब सा खौफ है ऐसे में महौल का लाइट करते हुए सनी लियोन ने अपने फैंस के मनोरंजन के लिए पति के साथ डांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडि.ा पर शेयर किया हैं। 

 

सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो एक नया वीडियो शेयर किया है, वीडियो में सनी अपने पति डेनियल के साथ फिल्म क्वीन के मशहूर सॉन्ग लंदन ठुमकदा पर ठुमके मारती नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है।

इसे भी पढ़ें: हिना खान और शहीर शेख के बीच बढ़ी नजदीकियां? रील वीडियो पर एक्टर ने किया कमेंट

 

सनी लियोन और डेनियल वेबर ने लंदन ठुमकदा पर डांस किया

मजेदार वीडियो में सनी लियोन और डेनियल वेबर कंगना रनौत के हिट गाने लंदन ठुमकदा पर खुशी से झूमते नजर आ रहे हैं। वीडियो में कपल नासमझ होकर बस डांस करते दिखाई दे रहे हैं और एन्जॉय करते हुए हंस रहे हैं। डेनियल सनी के स्टेप्स को मैच करने की कोशिश करते दिख रहे हैं। अभिनेत्री ने वीडियो को कैप्शन दिया, "कोई भी अच्छे संगीत पर नृत्य कर सकते है, इसका मतलब यह नहीं है कि संगीत हर किसी को एक अच्छा नर्तक बनाता है।" सनी वीडियो में कैजुअल आउटफिट पहने नजर आ रही हैं।

 

सनी और डेनियल की लव स्टोरी

2011 में शादी के बंधन में बंधने से पहले सनी और डेनियल ने कुछ समय के लिए डेट किया। उन्होंने 2017 में एक लड़की निशा को गोद लिया। 4 मार्च, 2018 को, दंपति जुड़वां लड़कों, आशेर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर के माता-पिता बन गए। ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ पहले बातचीत में, सनी ने याद दिलाया कि कैसे उन्हें एहसास हुआ कि डेनियल और वो एक दूसरे के लिए बेस्ट हैं। सनी ने कहा, "हम डेनियल के बैंड मेट के माध्यम से वेगास के एक क्लब में मिले थे। उनका कहना है कि यह पहली नजर का प्यार था, मेरे लिए नहीं, क्योंकि हमने केवल छोटी-छोटी बातें कीं - कोई तैरता हुआ दिल या वायलिन नहीं था। सनी ने कहा, उनकी डेनियल के साथ बात शुरूआत में मेल के जरिये होती थी। 

 

प्रमुख खबरें

Salman Khan के घर फायरिंग करने वाले आरोपियों को हथियार सप्लाई करने वाले आरोपी ने की आत्महत्या की कोशिश

ICC T20 World Cup 2024: भारत के टी20 विश्व कप स्क्वॉड का आईपीएल में कैसा है प्रदर्शन, यहां जानें

भारतीय मूल की ब्रिटिश लेखिका को London University ने ‘Doctorate’ की मानद उपाधि प्रदान की

SEBI ने संयुक्त म्यूचुअल फंड खातों के लिए किसी को नामित करना किया वैकल्पिक