बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में बाहर हुए चोटिल विलियमसन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 12, 2019

वेलिंगटन। चोटिल केन विलियमसन को बांग्लादेश के खिलाफ शनिवार से क्राइस्टचर्च में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में बाहर बैठना पड़ सकता है और वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भी देर से पहुंच सकते हैं। कप्तान विलियमसन वेलिंगटन में दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश की पहली पारी के दौरान क्षेत्ररक्षण करते समय चोटिल हो गये थे। न्यूजीलैंड ने यह मैच पारी और 12 रन से जीता। 

 

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा कि स्कैन से पता चला है कि विलियमसन कंधे में हल्की चोट आयी है। उन्होंने कहा, ‘‘उन्हें वहां पर दर्द हो रहा है लेकिन यह बड़ी चोट नहीं है। उम्मीद है कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे और हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि चोट ज्यादा न बढ़े। वह क्राइस्टचर्च आएगा और हम तब आकलन करेंगे कि वह खेलेगा या नहीं।’’ विलियमसन को बांग्लादेश श्रृंखला के बाद भारत जाकर आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़ना है। 

इसे भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया को रौंदने के इरादे से मैदान पर उतरेंगे विराट के शेर

 

स्टीड ने कहा, ‘‘हमने जैसे उम्मीद लगायी है अगर चीजें उसी तरह से आगे बढ़ती हैं तो फिर आईपीएल में उनके लिये परेशानी नहीं होनी चाहिए। लेकिन वह भी जानते हैं कि अगर वह शत प्रतिशत फिट नहीं रहते हैं तो हम उन्हें कुछ दिन और रोक सकते हैं। हम सुनिश्चित होना चाहेंगे कि वह भारत जाने से पहले पूरी तरह फिट रहे।’’

 

प्रमुख खबरें

JDS और BJP नेता महिलाओं का सम्मान करते हैं तो उन्हें पीड़िताओं से मिलने जाना चाहिए : Shivkumar

Ayodhya: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए रामलला के दर्शन, सरयू तट पर की आरती, हनुमानगढ़ी भी पहुंचीं

Prajwal Revanna का राजनयिक पासपोर्ट तुरंत रद्द किया जाए: Siddaramaiah का प्रधानमंत्री से अनुरोध

T20 World Cup 2024: फिटनेस समस्याओं के कारण पाकिस्तान की वर्ल्ड कप टीम का घोषणा में देरी