सुपरस्टार चिरंजीवी की भतीजी निहारिका ने की बॉयफ्रेंड से सगाई, देखें समारोह की खास तस्वीरें

By रेनू तिवारी | Aug 14, 2020

तेलुगु एक्ट्रेस निहारिका कोनिडेला ने 13 अगस्त को हैदराबाद के एक आलीशान होटल में बिजनेसमैन चैतन्य जोनालडेडा से सगाई की। सगाई में करीबी परिवार और दोस्तों ने भाग लिया। निहारिका अभिनेता-मेजबान नागा बाबू की बेटी और मेगास्टार चिरंजीवी के भतीजी हैं। राम चरण, उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी, अल्लू अर्जुन और उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी परिवार के कुछ सदस्य हैं, जिन्होंने इस कार्यक्रम में भाग लिया। निहारिका के बड़े भाई वरुण तेज ने उन्हें बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की और अपने बहनोई चैतन्य का परिचय कराया। उन्होंने लिखा, मेरी बच्ची की सगाई हो गई! परिवार में आपका स्वागत है @ @chaitanya_jv !!!

 

इसे भी पढ़ें: लंबे समय बाद फिर लोगों को हंसाने के लिए तैयार सुनील ग्रोवर, शेयर किया नए शो का प्रोमो

अल्लू अर्जुन ने अपनी बेबी बहन निहारिका को बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया और इवेंट से कुछ तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने लिखा, "मेरी बच्ची बहन @niharikakonidela और मेरे नए जीजा @chaitanya_jv को उनकी सगाई की बधाई। आने वाले दिनों में आप लोगों को दुनिया की सभी खुशियों की शुभकामनाएं।

 

राम चरण अपनी पत्नी उपासना कामिनेनी के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। निहारिका के चचेरे भाई भाई साई धर्म तेज, वरुण तेज, श्रीजा कल्याण और उनके पति कल्याण धीव ​​भी सगाई में शामिल हुए। उनके पूरे परिवार ने एक तस्वीर खिंचवाई, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।


प्रमुख खबरें

PM Modi ने वादे पूरे नहीं किए, देश में 83 प्रतिशत युवा बेरोजगार : Amit Mitra

दिल्ली निर्वाचन निकाय ने मतदान बढ़ाने के लिए शुरू किया संकल्प पत्र पहल

देहरादून के निजी मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर ने खुदकुशी की

Bihar के बेतिया में गरजे Amit Shah, जनता को बताया देश में जब एक मजबूत सरकार होती है तो क्या होता है