Rajinikanth Work With Jai Bhim Director | सुपरस्टार रजनीकांत 'जेलर' के बाद जय भीम के निर्देशक टीजे ज्ञानवेल के साथ करेंगे काम?

By रेनू तिवारी | Jan 09, 2023

खबर है कि सुपरस्टार रजनीकांत ने निर्देशक टीजे ज्ञानवेल की कहानी सुनी थी, इस बात को लगभग दो हफ्ते हो गये है। अब रिपोर्ट्स फिर से सामने आई हैं कि उन्हें जय भीम निर्देशक द्वारा सुनाई गई कहानी वास्तव में पसंद आई, और उन्होंने उन्हें हरी झंडी दे दी। कोई आधिकारिक पुष्टि जारी नहीं की गई है और निर्देशक टीजे ज्ञानवेल भी टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं थे लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक तय है कि रजनीकांत  और टीजे ज्ञानवेल साथ काम करने वाले हैं।


ऐसा कहा जाता है कि रजनीकांत ने जेलर के बाद लायका प्रोडक्शंस के साथ दो फिल्मों की प्रतिबद्धता की है। लव टुडे के निर्देशक प्रदीप रंगनाथन ने रजनीकांत को एक स्क्रिप्ट भी सुनाई थी, जो कथित तौर पर लाइका प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित होने वाली थी। अब, यह देखा जाना बाकी है कि रजनी किस पर काम शुरू करने का फैसला करते हैं और क्या निर्माता टीजे ज्ञानवेल परियोजना के लिए अलग हैं।


पोस्ट जय भीम

ज्ञानवेल अपने हिंदी डेब्यू, डोसा किंग पर काम करने वाले थे, जो सरवण भवन के दिवंगत संस्थापक पी राजगोपाल पर आधारित है, और जीवज्योति संताकुमार द्वारा लड़ी गई 18 साल पुरानी लड़ाई है। अपने अनिच्छुक कर्मचारियों में से एक, जीवज्योति संथाकुमार पर राजगोपाल की उन्नति, एक लंबी खींची हुई लड़ाई थी जो अंततः उसके साथ समाप्त हो गई और उन्हें जीवज्योति के पति की हत्या का दोषी ठहराया गया।


राजगोपाल को आजीवन कारावास हुआ और 2019 में उनका निधन हो गया। जीवाज्योति उनकी उम्र के आधे से भी कम थे और इस मामले ने राष्ट्रीय सुर्खियां बटोरीं। जंगली पिक्चर्स इस फिल्म के निर्माता हैं लेकिन पिछले साल जुलाई में घोषणा के बाद इस फिल्म पर कोई अपडेट नहीं आया है।


ज्ञानवेल भी 2024 में एक बार फिर सूर्या के साथ काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। सूर्या की प्रोडक्शन कंपनी के प्रमुख राजशेखर पांडियन ने कई महीने पहले इस खबर की पुष्टि की थी, लेकिन इस साल यह प्रोजेक्ट फ्लोर पर नहीं जाएगा क्योंकि सूर्या के पास कई अन्य फिल्में पूरी करने के लिए हैं।


रजनीकांत जेलर

वर्तमान में रजनीकांत जेलर के लिए पूरी तरह से शूटिंग कर रहे हैं जो तमिल नव वर्ष या जून के दौरान रिलीज़ होने की संभावना है। सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में शिव राज कुमार, मोहनलाल और रजनीकांत - तीन बड़े उद्योगों के तीन बड़े सितारे - एक साथ दिखाई देंगे।


सन पिक्चर्स ने हाल ही में जेलर में मोहनल की एक तस्वीर जारी की और यह वायरल हो गई। सूत्रों का कहना है कि मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल ने 8 जनवरी और 9 जनवरी को चेन्नई में रजनीकांत के साथ अपने हिस्से की शूटिंग की।

प्रमुख खबरें

Chess Tournament । चौथे स्थान पर रहे भारत के ग्रैंडमास्टर Praggnanandhaa , कार्लसन ने सुपरबेट टूर्नामेंट जीता

Thane में रसायन के गोदाम में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं

लोकसभा चुनाव के दौरान रंग भेद की राजनीति

राजद ने बिहार को दिया जंगलराज, PM बोले- आपका एक वोट केंद्र में मोदी की मजबूत सरकार बनाएगा