T20 World Cup के लिए SKY कर रहे सीक्रेट तैयारी, भारत के 'मिस्टर 360' ने किया खुलासा

By Kusum | May 07, 2024

टी20 वर्ल्ड कप करीब है। आईपीएल खेलते हुए भी भारतीय खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटे हैं। वहीं सूर्यकुमार यादव ने इसके बारे में जानकारी दी है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बेहतरीन शतक बनाने के बाद सूर्या जियो सिनेमा पर कमेंट्री पैनल से बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि टी20 वर्ल्ड कप भी दिमाग में है। इसको लेकर वह खास तरह से तैयारी कर रहे हैं और दोपहर के वक्त भी प्रैक्टिस कर रहे हैं। 


बता दें कि, हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में सूर्या ने 51 गेंदों पर 102 रनों की नाबाद पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 12 चौके और 6 शानदार छक्के भी लगाए। सूर्या की इस पारी की बदौलत तीन विकेट गंवाकर संकट में फंसी मुंबई ने ये मैच जीत लिया। 


वहीं इस दौरान जब सूर्या से पूछा गया कि टी20 वर्ल्ड कप करीब आ रहा है। इसको लेकर आपकी तैयारी कैसी चल रही है। इस सवाल के जवाब में भारतीय बल्लेबाज ने अपना राज खोला। उन्होंने बताया कि भले हम आईपीएल खेल रहे हैं लेकिन कहीं न कहीं दिमाग में टी20 वर्ल्ड कप चल तो रहा ही है। सूर्या ने बताया कि इसको लेकर भी मैं तैयारी कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि यही वजह है कि दोपहर के वक्त भी प्रैक्टिस करने ग्राउंड पर पहुंच जा रहा हूं। इसके पीछे की वजह बताते हुए सूर्यकुमार यादव ने कहा कि असल में यूएसए और वेस्टइंडीज में मैच दिन के वक्त ही खेले जाने हैं। इसलिए मैं अभी दिन में बैटिंग कर रहा हूं ताकि ये अभी से आदत में आ जाए और वहां जाने के बाद एकदम से नया ना लगे। 

प्रमुख खबरें

Bihar: Prime Minister Modi को वोट नहीं देने की अपील करने के आरोप में शिक्षक को जेल

Himachal में Congress सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी : Sukhwinder Singh Sukhu

Uttar Pradesh के Bhadohi में नवविवाहित जोड़े ने मालगाड़ी से कटकर खुदकुशी की

Jamshed Ji Tata Death Anniversary: जमशेद जी टाटा के तीन सपने रह गए थे अधूरे, ऐसे खुद को किया था स्थापित