सुशांत कभी नहीं चाहते थे कि अंकिता अपने अंदर ये चीजें बदले, सबूत के तौर पर देखिये ये वीडियो

By रेनू तिवारी | Jul 10, 2020

सुशांत सिंह राजपूत के दुनिया से यूं अचानक चले जाने से हर कोई हैरान हैं। सुशांत ने बहुत मेहनत से बॉलीवुड में यह मुकाम बनाया था। सुशांत ने अपनी जिंदगी लगा दी अपना करियर बनाने में... लेकिन अफसोस सुशांत के साथ उन्हीं के इडंस्ट्री के लोगों ने अच्छा नहीं किया। हर सुशांत को हर कोई बहुत ज्यादा मिस कर रहा हैं। खास तौर से सुशांत का परिवार, दोस्त और उनके फैंस... सुशांत को भूलना नहीं चाहते वह सुशांत को बहुत याद करते हैं।  

इसे भी पढ़ें: रिलीज हुआ सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक सॉन्ग, शानदार डांस मूव्स

सुशांत की फिल्मों और एक्टिंग तो लाजवाब थी लेकिन एक चीज और थी जिसे सुशांत काफी पसंद करते थे और वह उनके लिए काफी इंपोर्टेंट भी थी। वो थी अंकिता लोखंडे। सुशांत सिंह राजपूत ने कई इंटरव्यू में इस बात को सबके सामने कहा है कि अंकिता उनकी जिंदगी के लिए बहुत जरुरी हैं। अंकिता लोखंडे से वह बहुत प्यार करते हैं। दोनों की शानदार केमिस्ट्री को जी टीवी के शो पवित्र रिश्ता में देखा गया था। शो में दोनों की लव स्टोरी को जिस तरह से दिखाया गया था उसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

इसे भी पढ़ें: पहले कहा- सुशांत की मौत से आहत हूं बोलने की हालत नहीं, फिर करने पहुंच गये पार्टी! वाह करण जौहर वाह

 इस शो का एक गाना आजकल काफी वायरल हो रहा है। सुशांत के चले जाने के बाद सुशांत और अंकिता को लेकर एक बार फिर बाते हो रही हैं। सुशांत के फैंस का मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत अगर अंकिता लोखंड़े के साथ होते तो शायद उनकी जिंदगी में डिप्रेशन जैसा दौर नहीं आता। सुशांत औरअंकिता की जोड़ी को फैंस काफी मिस कर रहे हैं।

आप भी देखे  सुशांत और अंकिता का यह गाना जिसमें सुशांत सिंह राजपूत अंकिता लोखंडे से कह रहे हैं कि वह अपने आप को कभी ना बदले क्योंकि अंकिता जैसी है उन्हें बहुत पसंद हैं-

प्रमुख खबरें

AI Voice Cloning Scam: जानिए, AI वॉयस क्लोनिंग कैसे बना रहा है आपकी आवाज की कॉपी, AI वॉयस क्लोनिंग का कैसे करें बचाव

Lok Sabha Election 2024: रायबरेली से राहुल गांधी की होगी जीत या हार? अमित शाह ने कर दिया बड़ा दावा

LSG vs KKR: प्लेऑफ में उम्मीदों को पुख्ता करने की कोशिश में लगे एलएसजी के सामने केकेआर की मजबूत चुनौती

NEET UG 2024: इस बार 24 लाख से अधिक उम्मीदवार परीक्षा देंगे, एनटीए चेकलिस्ट