भाजपा में शामिल हुए सुशांत पॉल, शुभेंदु अधिकारी के सामने कान पकड़कर मांगी माफी, जानिए इसका असल कारण

By अनुराग गुप्ता | Mar 04, 2021

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नेताओं का आवागमन जारी है। इसी बीच पश्चिमी मेदिनीपुर में बुधवार को तृणमूल से भाजपा में आए शुभेंदु अधिकारी के रैली में एक ऐसा वाक्या हुआ जो ममता दीदी के लिए किसी तमाचे से कम नहीं है। दरअसल, शुभेंदु अधिकारी की रैली में तृणमूल के नेता सुशांत पॉल भाजपा में शामिल हुए। हालांकि यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं है क्योंकि चुनावी मौसम में नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जाना कोई बड़ा मुद्दा नहीं है लेकिन सुशांत पॉल ने जो कुछ कहा वह अपने आप में काफी बड़ा है। 

इसे भी पढ़ें: बंगाल में अब 'श्री राम' के सामने होंगे 'शिव', ममता 'दीदी' ने पकड़ी सॉफ्ट हिन्दुत्व की राह, पूरा खाका तैयार 

रैली के बीच में भाजपा की सदस्यता लेने के बाद सुशांत पॉल ने शुभेंदु अधिकारी के सामने कान-पकड़कर उठक बैठक लगाई और सार्वजनिक मंच से तृणमूल में जाने के लिए माफी मांगी। आपको बता दें कि सुशांत पॉल ने फिर से भाजपा की सदस्यता ली है। इससे पहले वह साल 1998 में भाजपा में शामिल हुए थे लेकिन फिर 2005 में वह ममता दीदी के पास चले गए। 

इसे भी पढ़ें: टीएमसी-वाम दल नहीं कर पाए बंगाल का विकास, भाजपा को मिलना चाहिए मौका: श्राबंती चटर्जी 

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होंगे। 27 मार्च को पहले चरण के लिए मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे। वहीं आखिरी चरण के लिए 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। जबकि उम्मीदवारों के किस्मत का फैसला 2 मई को होगा।

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला