सुशांत सिंह के पिता का बड़ा बयान, फरवरी में पुलिस को किया था आगाह, बेटे की जान के खतरे का था अंदेशा

By अभिनय आकाश | Aug 03, 2020

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच को लेकर महाराष्ट्र और बिहार की पुलिस के बीच टकराव जारी है। इन सब के बीच सुशांत के पिता का बड़ा बयान सामने आया है। पहली बार मीडिया से बात करते हुए सुशांत के पिता केके सिंह ने कहा कि 25 फरवरी को मैंने बांद्रा पुलिस को सूचित किया था कि वह (सुशांत) खतरे में है। 14 जून को उनकी मृत्यु हो गई और मैंने उनसे मेरी 25 फरवरी की शिकायत में नामित लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा। उनकी मृत्यु के 40 दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसलिए मैंने पटना में एफआईआर दर्ज करवाई। 

पटना एसपी को किया गया 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रविवार को पटना से मुंबई भेजे गए सिटी एसपी विनय तिवारी को मुंबई में देर रात क्वारंटीन कर दिया गया। जिसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने भी कहा कि इसकी जरूरत नहीं थी। वहीं बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा, इस संदर्भ में पटना के आईजी साहब ने बीएमसी के चीफ को एक पत्र लिखा है। 

इसे भी पढ़ें: मुंबई पहुंचे पटना SP सिटी को क्वारनटीन करने पर बोले नीतीश- जो हुआ, सही नहीं हुआ

सुशांत के खाते से पैसे नहीं ट्रांसफर हुई

इससे पहले आज मुंबई पुलिस आयुक्त ने कहा, बिहार पुलिस की एफआईआर में है कि सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपए निकाले गए। जांच में हमने पाया कि उनके खाते में 18 करोड़ रुपए थे, जिसमें से लगभग 4.5 करोड़ रुपए अभी भी हैं।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA