सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई ने जारी किए दो वीडियो, बताया क्यों बनाई थी सुशांत से दूरी

By रेनू तिवारी | Aug 24, 2020

सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई विशाल कीर्ति ने अपने शादी के रिसेप्शन से दिवंगत अभिनेता के अनदेखे वीडियो साझा किए हैं। विशाल ने 2007 में सुशांत की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति से शादी की। विशाल ने शादी  के बाद होने वाले रिशेप्शन के दो वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए है। दोनों 21 जून, 2007 को रिशेप्शन के दौरान वीडियो कैमरे द्वारा बनाए गये हैं।

 

इसे भी पढ़ें: सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत के 10 दिन बाद तक एक्टिव था फोन, पुलिस ने नहीं भेजा फॉरेंसिक जांच के लिए

रविवार को एक ब्लॉग पोस्ट में, विशाल ने सभी से सुशांत की मौत के मामले के बारे में स्पष्टीकरण और विवरण के लिए पूछना बंद कर दिया। उन्होंने कहा कि वह बहुत सारे विवरणों से अवगत नहीं हैं और उन्होंने परिवार से उद्देश्य नहीं पूछा है, क्योंकि वह तनाव में नहीं आना चाहते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों की शूटिंग शुरू करने लिए केन्द्र ने जारी किए दिशा निर्देश

अपने व्यक्तिगत समीकरण के बारे में बात करते हुए, विशाल ने कहा कि वह 1997 से सुशांत के दोस्त थे और 2007 में उनके बहनोई बन गए थे। हालांकि, विशाल नियमित रूप से 2007 से 2019 तक उनके संपर्क में थे, लेकिन सुशांत ने रिया चक्रवर्ती को डेट करना शुरू कर दिया था। उन्होंने लिखा, मैं 2019 में रिया के सुशांत के जीवन में आने के बाद  सुशांत के संपर्क में नहीं था। मैं उससे पहले 12 साल तक नियमित रूप से संपर्क में था।

 

सुशांत की 14 जून को मृत्यु हो गई और उसके पिता केके सिंह ने रियाऔर उसके परिवार के सदस्यों और सहयोगियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और पैसे की हैराफेरी करने के मामले में  मुकदमा दायर किया है। श्वेता और परिवार के बाकी लोग मौत की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) जांच के लिए जोर दे रहे थे, जिसे पिछले हफ्ते सुप्रीम कोर्ट ने मंजूरी दे दी थी।

 

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला