सुशांत की आखिरी हीरोइन संजना सांघी ने मनाया अपना 24वां जन्मदिन, देखें तस्वीरें

By रेनू तिवारी | Sep 03, 2020

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की एक्ट्रेस संजना सांघी ने 2 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाया। अपने  24वे जन्मदिन पर संजना सांघी ने  इंस्टाग्राम  पर एक पोस्ट शेयर की है और ये कहा है कि उनका जन्मदिन हमेशा उनके लिए भावनात्मक समय होता है। उन्होंने अपने दिवंगत नानी को भी याद किया, जिन्हें उन्होंने 'सबसे बड़े दिल वाली महिला' बताया।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 14 को होस्ट करने के लिए सलमान खान ने मांगे 450 करोड़! मेकर्स के छूटे पसीने

अपने जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए संजना ने लिखा, "काश आज आप यहां होते, नानी।" हर जन्मदिन पर, मैं अपने आप को अपके गले में एक गांठ के साथ पाता हूं, मैं अपनी नानी की याद में खो गयी,अभी तक मेरे चारों ओर मेरे प्यार कृतज्ञता के एक असहाय ढेर के साथ बचा हुआ है जो मुझे घेरने वाले अविश्वसनीय लोगों के रूप में है। उन्होंने आगे लिखा कि "जैसे-जैसे मैं बड़ी हो रही हूं, मुझे थोड़ा-बहुत बेहतर समझ में आ रहा है कि मेरी नानी क्या थी मैं मां के अंदर हमेशा आपकी सूरत देखती हूं।

 

 

 

आपको बता दें कि इस समय संजना सांघी काफी विवादों में हैं। फिल्म दिल बेचारा की शूटिंग के दौरान खबरें आयी थी कि संजना सांघी ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत पर मीटू लगाया था। ये खबरे पूरी तरह से गलत थी लेकिन संजना ने सामने आकर खबरों को गलत नहीं कहा। उन्होंने महीनों बाद अपनी क्लेरिफीकेशन दी थी। दिल बेचारा में संजना सांघी की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया। 


प्रमुख खबरें

Narendra Modi In Odisha | ओडिशा में पीएम मोदी की चुनावी सभाएं, कहा- डबल इंजन सरकार का भरोसा, बीजेपी ने जो कहा वो करके दिखाया

CICSE 2024 का रिजल्ट हुआ जारी, लड़कियों ने मारी बाजी

शुरुआती कारोबार में आई तेजी, सेंसेक्स 74,206 के पार, निफ़्टी भी 93 अंक चढ़ा

सुप्रिया सुले बनाम सुनेत्रा पवार!! बारामती लड़ाई से पहले अजीत पवार ने भतीजे रोहित पवार का मजाक उड़ाया, जानें क्या कर दिया कमेंट