12 साल की हुई सुष्मिता की छोटी बेटी अलीशा, एक्ट्रेस ने खास अंदाज में किया विश

By टीम प्रभासाक्षी | Aug 28, 2021

मिस यूनिवर्स रह चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने ग्लैमरस लुक को लेकर तो आए दिन ही सुर्खियों में बनी रहती है ।। लेकिन आपको बता दें कि पर्दे पर सक्रिय होने के साथ-साथ  वह  मां के फर्ज को भी हर मुमकिन तौर पर निभाती है।

28 अगस्त को सुष्मिता ने अपनी छोटी बेटी अलीशा के  जन्मदिन पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है जिसमें अलीशा के बचपन से लेकर अब तक के सफर को कई हसीन तस्वीरों में खींचा है। वीडियो  में सुष्मिता बेटी को गोद में उठाए नजर आ रही हैं उन्होंने लिखा है 'हैप्पी ट्वेल्थ बर्थडे 'मेरे लिए तुम भगवान का सबसे अनमोल तोहफा और मेरी जिंदगी का प्यार हो।

जन्म लेने के लिए शुक्रिया तुम इस संसार को खूबसूरत जगह बनाती हो, हर गुजरते पल में एक खूबसूरत पल जोड़ते हुए। मैं तुम पर बहुत गर्व करती हूं ।

आपको बता दें कि सुष्मिता सेन 24साल की उम्र में मां बन गई थी जब उन्होंने सिंगल मदर रहकर बेटी की परवरिश का फैसला लिया था। सुष्मिता 24 साल की उम्र में अपनी बड़ी बेटी  रिनी को गोद लिया था। साल 2010 में दूसरी बेटी अलीशा को गोद लिया। रिनी  अब 21 साल की हो चुकी हैं  ,और शार्ट फिल्म सट्टा  बाजी के साथ डेब्यू किया है ।

प्रमुख खबरें

Gujarat News । मौलवी रच रहा था BJP नेताओं की हत्या की साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार, WhatsApp से मिली अहम जानकारी

कर्नाटक में कांग्रेस सरकार प्रज्वल की दुष्कर्म पीड़िताओं को वित्तीय सहायता देगी

प्रधानमंत्री मोदी भगवान राम के नाम पर वोट मांगेंगे, लेकिन विकास और महंगाई पर नहीं बोलेंगे : Sanjay Raut

Amitabh Bachchan ने तमिल फिल्म ‘Vettaiyan की शूटिंग पूरी की