फिटनेस की मिसाल सुष्मिता सेन को पड़ा दिल का दौरा, एंजियोप्लास्टी की गयी, डॉक्टर ने किया कंफर्म

By रेनू तिवारी | Mar 02, 2023

सुष्मिता सेन जिन्हें बॉलीवुड की सबसे फिट में से एक कहा जाता है। उन्होंने अपने बारे में एक ऐसी खबर साझा की जिसने प्रशंसकों को चौंका दिया। गुरुवार को अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों को सूचित किया कि उन्हें कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था। उनकी एंजियोप्लास्टी भी करानी थी। हालांकि, वह अब ठीक है।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | फिल्म के चक्कर में स्टारडम खत्म! खेसारीलाल यादव की हुई खस्ता हालत


सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक

सुष्मिता सेन सभी फिटनेस उत्साही लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं। हालांकि दो दिन पहले उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा, "अपने दिल को खुश और साहसी रखें, और जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी तो यह आपके साथ खड़ा रहेगा" (मेरे पिता @sensubir द्वारा समझदार शब्द) मुझे कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था। एंजियोप्लास्टी हुई। स्टेंट लगा है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मेरे हृदय रोग विशेषज्ञ ने पुष्टि की कि 'मेरा दिल बड़ा है' बहुत से लोगों को उनकी समय पर सहायता और रचनात्मक कार्रवाई के लिए धन्यवाद देना चाहिए। किसी अन्य पोस्ट में करेंगे! यह पोस्ट सिर्फ मेरे शुभचिंतकों और प्रियजनों को खुशखबरी से अवगत कराने के लिए है। सब ठीक है और मैं फिर से जीवन के लिए तैयार हूँ !!! मैं आप लोगों से प्यार करती हूँ !!!! #godisgreat #duggadugga।”

 

इसे भी पढ़ें: लौट रहे हैं रूह बाबा! Kartik Aaryan की Bhool Bhulaiyaa 3 का हुआ ऐलान, फिल्म की रिलीज डेट भी फाइनल हुई

 

सुष्मिता सेन इंस्टाग्राम पर नियमित हैं। सोशल मीडिया पर कुछ समय के लिए निष्क्रिय रहने पर प्रशंसक चिंतित थे। अभी पांच दिन पहले, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा, प्रशंसकों को सूचित किया कि वह 'मौसम से थोड़ा सा प्रभावित' हैं।  उन्होंने आगे कहा, "आप सभी के प्यार और उपचार ऊर्जा के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, आपने मुझे रास्ता भेजा ओह सामूहिक प्रार्थनाओं की शक्ति वास्तव में जीवन को बचाती है !!! मैं आप लोगों से प्यार करती हूं।"

 

प्रमुख खबरें

Income Tax Department ने आगरा में छापे के दौरान 40 करोड़ रुपये की नकदी बरामद की

Gurugram की झुग्गी बस्ती में लगी आग, 65 झुग्गियां जलकर खाक

Neelam Sanjeev Reddy Birth Anniversary: आंध्र प्रदेश के पहले सीएम और देश के छठे राष्ट्रपति थे नीलम संजीव रेड्डी

खतरनाक मोड़ पर खड़ा है देश, लोकतंत्र और संविधान को बचाना होगा: Bhagwant Mann