पत्नी के साथ विवादों को लेकर चर्चा में आये सुष्मिता सेन के भाई राजीव करने जा रहे है इस फिल्म से डेब्यू

By रेनू तिवारी | Jul 20, 2020

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने हाल ही में हॉटस्टार की सुपरहिट वेब सीरीज आर्या से लंबे समय बाद सिनेमा में वापसी की है। सुष्मिता सेन के कमबैक के बाद सुष्मिता के भाई राजीव सेन भी  बॉलीवुड मे डेब्यू करने जा रहे हैं। सुष्मिता के भाई राजीव सेन ने अपनी पहली फिल्म 'इति - कैन यू सॉल्व योर सेल्फ मर्डर'का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके अलावा इस खबर की ऑफिशियल जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके दी। उन्होंने बताया कि राजीव सेन बॉलीवुड एक्टर विवेक ऑबरॉय के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: शाहिद कपूर के साथ शादी करने से चंद मिनटों पहले मीरा राजपूत कर रही थी ये काम, सामने आयी तस्वीर

तरण आदर्श ने ट्वीट में लिखा, 'सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने फिल्म इति- कैन यू सॉल्व योर मर्डर से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। फिल्म में विवेक ऑबेरॉय भी अहम रोल में हैं जो कि इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म का डायरेक्शन विशाल मिश्रा करने वाले हैं।'  फिल्म को मर्डर मिस्ट्री के रूप में पेश किया जा रहा है और इसे मंदिरा एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर विवेक ओबेरॉय के होम बैनर के तहत बनाया जाएगा।

 

फिल्म इति एक ऐसी महिला की कहानी के रूप में प्रचारित किया जा रहा है जो अपनी हत्या को सुलझाने के लिए समय के खिलाफ दौड़ रही है। यह टैगलाइन के साथ जाता है - क्या आप अपनी हत्या को हल कर सकते हैं। फिल्म के सितंबर-अक्टूबर 2020 तक फर्श पर जाने की उम्मीद है।


राजीव ने उल्लेख किया कि सुष्मिता उनके लिए प्रेरणा रही हैं। “मेरी बहन की सलाह हमेशा सरल लेकिन प्रभावी रही है। उसने मुझे अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने, अपने शिल्प पर काम करने और खुद को चुनौती देने के लिए कहा है।

i 


प्रमुख खबरें

Sushil Modi ने जब प्यार की खातिर छोड़ी थी राजनीति, जानें पूरा मामला

5000 रुपये का बिजली बिल, 200 रुपये लीटर दूध, PoK में बेकाबू हुए लोग, क्या सेना भेजेगा भारत?

Lok Sabha Elections 2024: रायबरेली में भीतरी कलह बीजेपी की बड़ी चुनौती, अमित शाह ने की सुलह की कोशिश

तोक्यो में सिर्फ खेलकर खुशी थी लेकिन पेरिस में अधिक एकाग्र रहूंगी: दीक्षा