बॉयफ्रेंड की बाहों में दिखीं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई रोमांटिक तस्वीर

By प्रिया मिश्रा | Jun 13, 2022

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और उनकी वाइफ सुजैन खान का भले ही तलाक हो गया हो लेकिन दोनों अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। तलाक के बाद दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। जहां ऋतिक रोशन और सबा आजाद के रिलेशनशिप की खबरें इन दिनों मीडिया में छाई हुई हैं। वहीं, सुजैन भी अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ काफी खुश हैं। हाल ही में सुजैन और अर्सलान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 

इसे भी पढ़ें: जुलाई में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी करने जा रहे हैं विद्युत् जामवाल, बहुत ही खूबसूरत है वेडिंग डेस्टिनेशन


आपको बता दें कि इन दिनों सुजैन खान अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ कैलिफोर्निया में छुट्टियां मना रही हैं। सुजैन ने अपने वैकेशन की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। इस तस्वीर में सुजैन और अर्सलान काफी खुश नजर आ रहे हैं। अर्सलान ने सुजैन को बाहों में भर रखा है। सोशल मीडिया यूजर्स को दोनों की यह रोमांटिक तस्वीर काफी पसंद आ रही है। 

 

इसे भी पढ़ें: Hawaii में छुट्टियाँ मानने के बाद वापस लौटे रणवीर-दीपिका, रोमांटिक तस्वीरों ने लूट लिया फैंस का दिल


इसके अलावा, सुजैन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया है। सुजैन ने यह विडियो अपनी दोस्त को बर्थडे विश करते हुए शेयर किया है। लेकिन इस वीडियो में कई तस्वीरों में अर्सलान भी नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, सुजैन के इंस्टाग्राम पर अर्सलान की ढेर सारी तस्वीरें मौजूद है। दोनों एक दूसरे मे साथ खुलकर प्यार का इजहार करते हुए नजर आते हैं।

 

प्रमुख खबरें

बैंड, बाजा और ब्लिंकन, पुतिन की चीन यात्रा के बीच अमेरिका का अनोखे अंदाज में यूक्रेन को समर्थन

Germany में आवासीय इमारत में आग लगने से तीन लोगों की मौत, दो घायल

Haryana के सोनीपत में फैक्टरी में बॉयलर फटने से दो लोगों की मौत, 25 घायल

Swati Maliwal ने कराई बदसलूकी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज, अब होगी शीशमहल की जांच?