महाराष्ट्र में सत्ता में बदलाव पर शुभेंदु अधिकारी बोले- अगली बारी राजस्थान, झारखंड की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 04, 2022

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी के समर्थन से महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री पद संभालने के बाद पश्चिम बंगाल में भाजपा के वरिष्ठ नेता शुभेंदु अधिकारी ने सोमवार को संकेत दिया कि राजस्थान और झारखंड जैसे विपक्षी दलों के शासन वाले राज्यों पर पार्टी की नजर है। अधिकारी ने यह भी विश्वास जताया कि उनकी पार्टी 294 सदस्यीय विधानसभा में 200 से अधिक सीट जीतने के साथ पश्चिम बंगाल में अगली सरकार बनाएगी। 

 

इसे भी पढ़ें: उद्धव ठाकरे का आरोप, शिवसेना को खत्म करने की साज़िश रच रही है भाजपा


भाजपा नेता ने पूर्वी वर्द्धमान जिले के कटवा में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘आप सभी ने देखा कि महाराष्ट्र में क्या हुआ है। यह अंतिम नहीं है। झारखंड में भी ऐसा ही होगा। हम जल्द ही सरकार बदल देंगे। राजस्थान का भी वही हाल होगा, अगले साल जब वहां विधानसभा चुनाव होगा, हम जीतेंगे।’’ पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ने कहा, ‘‘देखते हैं कि पश्चिम बंगाल में क्या होता है। कुछ भी बेकार नहीं जाएगा। हम सब जानते हैं कि राज्य में भाजपा कार्यकर्ताओं पर अत्याचार हो रहे हैं। अपने आप में विश्वास रखें। हम राज्य में 200 से अधिक सीट के साथ अगली सरकार बनाएंगे।’’ 

 

इसे भी पढ़ें: आम जनता को राहत देने की तैयारी में महाराष्ट्र सरकार, CM एकनाथ शिंदे का ऐलान- पेट्रोल, डीजल पर कम होगा वैट


अधिकारी ने हाल में कहा था कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेतृत्व वाली सरकार का भी महाराष्ट्र जैसा ही हश्र होगा और उसका कार्यकाल बहुत पहले खत्म हो जाएगा। अधिकारी की टिप्पणी की टीएमसी ने तीखी आलोचना की थी, जिसने भाजपा पर शिवसेना में बगावत को भड़काने का आरोप लगाया था। अधिकारी पर निशाना साधते हुए टीएमसी के प्रदेश महासचिव कुणाल घोष ने कहा कि भाजपा पिछले साल विधानसभा चुनाव में हार के सदमे से उबर नहीं पाई है और ऐसा लगता है कि वह सत्ता हथियाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है।

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar