''मास्टरबेशन'' सीन को लेकर ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर फिर दिया ये करारा जवाब

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 04, 2018

रिलीज के दो दिन में 'वीरे दी वेडिंग' 22 करोड़ कमा चुकी है। पहले वीकेंड में इसकी कुल कमाई 35 करोड़ के करीब रहने की संभावना जताई जा रही है। लेकिन सिर्फ कमाई की वजह से ही नहीं, ये फिल्म स्वरा भास्कर के एक सीन की वजह से भी चर्चा में है।

फिल्म में स्वरा की एक्टिंग की जमकर तारीफ भी हो रही है लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें कुछ सीन्स को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। फिल्म के एक सीन में स्वरा भास्कर मास्टरबेशन करती हुईं दिखाईं गई हैं। जिसे लेकर फिल्म में उनका तलाक भी होता है। फिल्म के इसी सीन को लेकर सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं तो कुछ अपना विरोध भी जता रहे हैं।

 

फिल्म के इसी सीन को लेकर @Joydas  नाम के अकाउंट ने कुछ ट्वीट्स के स्क्रीन शॉट शेयर किए हैं। इन्हें शेयर करते हुए ट्विटर यूजर ने लिखा 'जो लोग मास्टरबेशन लिखना भी नहीं जानते बड़ी ही अजीब सी बात है वो स्वरा भास्कर से इसे लेकर जवाब चाहते हैं।

एक यूजर ने लिखा, मैंने अपनी दादी के साथ ये फिल्म देखी और जब मास्टरबेशन का सीन आया तो हम बेहद असहज हो गए। फिल्म देखने के बाद उन्होंने कहा कि वो एक हिंदुस्तानी हैं और उन्हें इस बात पर शर्म आती है। इसी ट्वीट को कई और ट्विटर यूजर्स ने अपने अकाउंट्स पर कॉपी पेस्ट कर ट्वीट किया।

 

वहीं, इस पर स्वरा भास्कर का रिएक्शन भी सामने आया. स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा,''ऐसा लगता है कि किसी आईटी सेल ने फिल्म की टिकट्स स्पॉन्सर की हैं या फिर ट्वीट्स तो पक्का स्पॉन्सर किए हैं।

 

प्रमुख खबरें

Port Blair हवाई अड्डे को रात में विमान उतारने, उड़ान भरने की सुविधा मिली

America का अन्य देशों से Sudan को हथियारों की आपूर्ति बंद करने का आग्रह, नये नरसंहार की दी चेतावनी

सेक्स स्कैंडल मामले में कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना को जेडीएस से किया गया निलंबित, कुमारस्वामी का दावा, कर्नाटक सरकार के नेताओं की सीधी भूमिका

Rajasthan के झालावाड़ में रिश्तेदार ने 19 साल के किशोर की हथौड़ा मार कर हत्या की