T20 Cricket: आस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद कप्तान हरमनप्रीत ने कहा इस हार से टीम ने काफी सबक लिया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 21, 2022

मुंबई। आस्ट्रेलिया के हाथों पांचवें टी20 मैच में 54 रन से मिली हार के साथ श्रृंखला 4 . 1 से गंवाने वाली भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा कि उनकी टीम ने इस हार से काफी सबक लिया है। हरमनप्रीत ने मैच के बाद कहा ,‘‘ हमने पहले 10 . 12 ओवरों में अच्छा प्रदर्शन किया। हमें पता है कि उनका खेल कितना दमदार है लेकिन हम उन पर अंकुश नहीं लगा सके। हमने काफी कुछ सीखा है।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ हमने अपने खेल में कई पहलुओं में सुधार किया। उनसे बहुत कुछ सीखा। जिस तरह से वे चौके लगा रहे थे , हमें भी वैसे ही खेलना होगा।

इसे भी पढ़ें: रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट मैच से बाहर

हमारे पास एक महीने का ब्रेक है जिसके बाद विश्व कप की तैयारी करेंगे।’’ मैच में हैट्रिक लेने वाली आस्ट्रेलिया की गेंदबाज हीथर ग्राहम ने कहा ,‘‘ पता नहीं कैसे यह हैट्रिक हो गई। गेंदबाजों ने हमें शानदार शुरूआत दिलाई। बल्लेबाजी के समय ऐश और ग्रेस ने शानदार खेल दिखाया। मैं अपनी धीमी गेंदों का बखूबी इस्तेमाल करने पर फोकस कर रही थी और उसका फल भी मिला।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ विश्व कप से पहले यह श्रृंखला जीतना बहुत बड़ी बात है। इससे पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला और विश्व कप के लिये हमारा आत्मविश्वास बढा है।

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Elections 2024: प्रशांत किशोर का दावा, केजरीवाल की रिहाई से बीजेपी को नहीं, कांग्रेस को होगा नुकसान

Deepti Sadhwani Cannes Debut | दीप्ति साधवानी ने किया कान्स रेड कार्पेट पर डेब्यू, गेंदा रंग में बला की खूबसूरत दिखी तारक मेहता की एक्ट्रेस

Pakistan होगा नीलाम, बोली लगाएगा हिंदुस्तान, आर्थिक संकट के बीच PoK में कैसे बजा गुलामी के खिलाफ आजादी का बिगुल?

Bihar: सीएम की भरपूर तारीफ कर रहे अनंत सिंह, बोले- नीतीश कुमार जैसा मुख्यमंत्री ना पैदा हुआ और न होगा