T20 World Cup 2024 में रोहित-विराट कर सकते हैं ओपनिंग, इस युवा बल्लेबाज को हो सकता है बड़ा नुकसान

By Kusum | Apr 17, 2024

टी20 के दो सबसे सफल खिलाड़ी विराट कोहली और रोहित शर्मा का आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 आखिरी हो सकता है। भले ही रोहित शर्मा सलामी बल्लेबाज हैं, फिर भी इस बात पर काफी चर्चा हुई है कि विराट कोहली को कहां बल्लेबाजी करनी चाहिए। आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन के बाद इसमें कोई शक नहीं कि कोहली ने नंबर 3 पर अपनी जगह पक्की कर ली है। लेकिन टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम को संयोजन की समस्या का सामना करना पड़ रहा है, जिसके बाद सवाल उठ रहा है कि, क्या विराट कोहली को फिर से रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करनी चाहिए?


दैनिक जागरण के अनुसार आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली ओपनिंग कर सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक कुछ समय पहले विराट ने टीम प्रबंधन से उनके टी20 वर्ल्ड कप में खेलने पर स्पष्टता मांगी थी। जानकारी के अनुसार टीम प्रबंधन ने उन्हें इस पर स्पष्टता दे भी दी है। 


यशस्वी जायसवाल और रुतुराज गायकवाड़ को भी टी20 में मौके मिले हैं, जहां उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की है। अगर हम बड़े इवेंट में नए खिलाड़ियों को मौके नहीं देंगे तो फिर वो तैयार कैसे होंगे। लेकिन अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में रोहित और कोहली का चयन करके चयनकर्ताओं ने साफ कर दिया कि वे किसी तरह का जोखिम नहीं लेना चाहते हैं।

प्रमुख खबरें

Pune Porsche Car Accident: पुणे कार हादसे में शामिल नाबालिग आरोपी की जमानत के बाद, उसके पिता को हिरासत में

Summer Care: गर्मियों में इन लोगों को लू लगने का सबसे ज्यादा होता है खतरा, जानिए कैसे करें अपना बचाव

पिता की पुण्यतिथि पर भावुक हुए Rahul Gandhi, फोटो शेयर कर किया याद

Chhapra Firing: चुनाव के बाद छपरा में फायरिंग में एक की मौत, दो जख्मी, इंटरनेट हुआ बंद