TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'रोशन सिंह' एयरपोर्ट से हुए लापता, पुलिस ने दर्ज किया किडनैपिंग का केस

By रेनू तिवारी | Apr 27, 2024

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने के लिए मशहूर अभिनेता गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल से लापता हैं। उन्हें आखिरी बार दिल्ली हवाई अड्डे पर देखा गया था और वह मुंबई जाने वाले थे, लेकिन अपने इच्छित गंतव्य तक नहीं पहुंचे। ताजा घटनाक्रम में डीसीपी साउथ-वेस्ट दिल्ली रोहित मीना ने मामले को लेकर मीडिया में पहला आधिकारिक बयान जारी किया है।

 

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, ''गुरुचरण सिंह के परिवार ने हमारे पास शिकायत दर्ज कराई कि वह 22 अप्रैल को रात 8:30 बजे मुंबई के लिए रवाना हुए। तब से वह लापता है। हमने मामला दर्ज कर लिया है और कई पहलुओं से जांच कर रहे हैं। हम फुटेज और तकनीकी जांच की तलाश कर रहे हैं और हमें कई महत्वपूर्ण सुराग भी मिले हैं।''

 

इसे भी पढ़ें: ये है मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने सुनाई आप बीती,प्रोड्यूसर पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, कहा- मुझे मेकअप रूम में बंद कर दिया


सीसीटीवी के जरिए उसकी हरकतों पर नजर रखने की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा, हमने आईपीसी की धारा 365 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. प्रारंभिक जांच में सीसीटीवी के अनुसार उसके आंदोलन का पालन करना और पुष्टिकारक तकनीकी साक्ष्य का विश्लेषण करना शामिल है। वह बैकपैक के साथ जाते दिख रहे हैं।


TMKOC में गुरुचरण का कार्यकाल

वह शो के ओजी स्टार कास्ट में से हैं। उन्होंने 2008 में शो की शुरुआत से ही रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाया था। कथित तौर पर उनके पिता के स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों और भुगतान में देरी के कारण शो से उनके जाने से एक खालीपन आ गया। 2013 में शो छोड़ने के बावजूद, लोकप्रिय मांग के कारण वह अगले वर्ष वापस लौट आए।


हालाँकि, वह 2020 में फिर से बाहर हो गए, अभिनेता बलविंदर सिंह सूरी ने उनकी भूमिका संभाली। शो में अपने पूरे समय के दौरान, गुरुचरण के मज़ेदार और स्नेही सोढ़ी के चित्रण ने एक अमिट छाप छोड़ी, जिससे वह कलाकारों के संस्थापक और प्रिय सदस्य बन गए।


प्रमुख खबरें

ईरानी फिल्म निर्माता Mohammad Rasoulof को 8 साल की जेल और कोड़े मारने की सजा सुनाई गई

भारत में खेलना मेरे लिए अच्छा रहेगा, लेकिन वहां कई समारोह भी होंगे: नीरज चोपड़ा

Pawan Singh: नहीं माने पवन सिंह, काराकट से भर दिया नामांकन, क्या BJP पार्टी से निकालेगी?

कोई सफेद है, कोई काला... सैम पित्रोदा को बचाने के चक्कर में गड़बड़ाए अधीर, बीजेपी ने साधा निशाना