करवाचौथ पर बॉलीवुड अदाकाराओं की तरह खुद को करें स्टाइल

By मिताली जैन | Oct 09, 2022

करवाचौथ एक ऐसा अवसर है, जब हर विवाहित स्त्री बेहद ही खूबसूरत लगना चाहती है। इस खास दिन पर महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए निर्जला व्रत रखती हैं। साथ ही, वह एक दुल्हन की तरह सजना चाहती हैं। लेकिन उन्हें यह समझ नहीं आता है कि इस खास अवसर पर खुद को किस तरह तैयार करें। हो सकता है कि आप इस बार आप करवाचौथ पर सबसे अलग और सबसे खास दिखना चाहती हों। ऐसे में आप बॉलीवुड अदाकाराओं के लुक्स से आइडिया ले सकती हैं। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस के लुक्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आप करवाचौथ पर आसानी से रिक्रिएट कर सकती हैं-


बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी लुक्स

करवाचौथ के अवसर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के इस लुक्स को रिक्रिएट करना अच्छा विचार है। इस लुक में अदिति ने रेड कलर के हाई नेक लहंगे को कैरी किया है। इस पर हैवी एंब्रायडरी उनके लुक को हैवी बना रही है। आप भी इस लहंगे के साथ मांगटीका पहनकर अपने करवाचौथ लुक को खास बना सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: साड़ी के साथ हर बार ब्लाउज कैरी करना नहीं है जरूरी, ऐसे करें खुद को स्टाइल

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित लुक्स

व्रत के दौरान दिन के समय अधिकतर महिलाएं कुछ लाइट पहनना चाहती हैं, ताकि उन्हें उपवास के दौरान समस्या ना हो। ऐसे में आप माधुरी दीक्षित के इस लुक को रिक्रिएट करें। आप भी करवाचौथ पर लाइट पिंक कलर की साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज को स्टाइल कर सकती हैं। साथ ही आप एक्सेसरीज को भी लाइट ही रखें।


बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान लुक्स

यूं तो अक्सर महिलाएं करवाचौथ पर रेड कलर पहनना पसंद करती हैं। लेकिन अगर आप चाहें तो इसके अलावा ग्रीन या ब्लू आदि कलर को भी अपने करवाचौथ लुक का हिस्सा बना सकती हैं। इतना ही नहीं, आप हिना खान की तरह करवाचौथ पर कलर ब्लॉकिंग करके अपने लुक को खास बना सकती हैं। इसके साथ स्टेटमेंट इयररिंग्स आपके लुक को कॉम्पलीमेंट करेंगे। अगर आप इवनिंग में इस आउटफिट को कैरी कर रही हैं तो ऐसे में आप ग्रीन व ब्लू कलर से स्मोकी आइज लुक भी क्रिएट कर सकती हैं।


तो आप करवाचौथ पर किस बॉलीवुड एक्ट्रेस के लुक को रिक्रिएट करना पसंद करेंगी? अपनी राय हमारे साथ फेसबुक पेज पर अवश्य शेयर कीजिएगा।


- मिताली जैन

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA