Fashion Tips: मलाइका की तरह दिखना है स्टनिंग तो रिक्रिएट करें उनके ये लुक्स

By मिताली जैन | Mar 14, 2023

मलाइका अरोड़ा केवल अपने डांस मूव्स के लिए ही नहीं, बल्कि स्टाइलिंग सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। इंडियन से लेकर वेस्टर्न आउटफिट तक, वह हर लुक को बेहद ही स्टाइलिश तरीके से कैरी करती हैं। यही कारण है कि यंग गर्ल्स भी उन्हें देखकर स्टाइल इंस्पिरेशन लेती हैं। अगर आपको भी मलाइका अरोड़ा बेहद पसंद है और आप उनकी तरह ही बेहद स्टाइलिश नजर आना चाहती हैं तो ऐेसे में आप मलाइका के इन लुक्स को रिक्रिएट करने की कोशिश करें-


व्हाइट पैंट सूट लुक

अगर आप हर बार पार्टी में एथनिक वियर ही स्टाइल करती हैं और इस बार आपने कुछ अलग पहनने का मन बनाया है तो ऐसे में मलाइका अरोड़ा की तरह पैंट सूट को स्टाइल कर सकती हैं। इस लुक में मलाइका ने व्हाइट लूज पैंट के साथ ब्लेजर को स्टाइल किया है। वहीं सीक्वेंस स्टाइल ब्लैक टॉप उनके लुक को पार्टी रेडी बना रहा है। आप इस लुक में मेकअप को सटल रख सकती हैं और ओपन हेयर स्टाइल से अपने लुक को कंप्लीट करें।

इसे भी पढ़ें: हर लड़की की वार्डरोब में होने चाहिए ये 5 ड्रेसेज, इन टिप्स को फॉलो कर लगेंगी ज्यादा स्टाइलिश

मल्टीकलर वन पीस ड्रेस

अगर आपने इस बार अपने लुक को अधिक कलरफुल बनाने और थोड़ा एक्सपेरिमेंटल होने का मन बनाया है तो ऐसे में आप मलाइका की तरह मल्टीकलर वन पीस ड्रेस को स्टाइल करें। इस स्लीवलेस प्लंजिंग नेकलाइन वन पीस ड्रेस में फ्रिंज लुक उनके स्टाइल को और भी अधिक स्टनिंग बना रहा है। मलाइका ने इस लुक में एक्सेसरीज में केवल रिंग्स को स्टाइल किया है, हालांकि आप अगर चाहें तो इसके साथ चोकर पहनने पर भी विचार कर सकती हैं।


ब्लू स्लिट ड्रेस

अगर आप किसी इवनिंग पार्टी में जा रही हैं और वेस्टर्न ड्रेस में अपने लुक को जलवा बिखेरना चाहती हैं तो ऐसे में मलाइका के इस लुक से इंस्पिरेशन लें। मलाइका ने इस लुक में डार्क ब्लू कलर की स्लिट ड्रेस को अपने लुक का हिस्सा बनाया है। इस वन शोल्डर स्लिट ड्रेस में मलाइका की कर्वी बॉडी और भी अधिक ब्यूटीफुल नजर आ रही है। आप इस तरह के आउटफिट के साथ मिनिमल मेकअप और स्टेटमेंट एक्सेसरीज के जरिए अपने लुक को खास बना सकती हैं।


- मिताली जैन

प्रमुख खबरें

Egypt के Pyramid के पास रेगिस्तान में मिली Nile नदी की पुरानी शाखा, हैरान हुए वैज्ञानिक भी

अफगानिस्तान में भारी बारिश के चलते बाढ़ में कम से कम 50 लोगों की मौत

Delhi High Court ने Jackie Shroff के व्यक्तित्व अधिकारों की रक्षा की, संस्थाओं को अभिनेता के नाम, आवाज का उपयोग करने से रोका

Maddock Films के रोमांटिक ड्रामा के लिए Siddharth Malhotra और Kriti Sanon एक साथ आए?