श्वेता तिवारी के यह लुक्स हैं पार्टी परफेक्ट, आप भी कर सकती हैं रिक्रिएट

By मिताली जैन | Oct 10, 2021

श्वेता तिवारी का नाम टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में लिया जाता है। कसौटी जिन्दगी की प्रेरणा के नाम से जानी जाने वाली श्वेता तिवारी रियल लाइफ में बेहद ही स्टाइलिश है और वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपने स्मार्ट लुक्स की पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं। ऐसे में अगर आप किसी पार्टी में एक स्मार्ट लुक कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में आप श्वेता तिवारी के लुक्स से आईडियाज लेकर अपना एक स्टाइल क्रिएट कर सकती हैं। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको श्वेता तिवारी के कुछ ब्यूटीफुल लुक्स के बारे में आपको बता रहे हैं-

इसे भी पढ़ें: त्योहारों पर पहननी है साड़ी, तो बॉलीवुड डीवाज के इन लुक्स से लें इंस्पिरेशन

ब्राउन पैंट सूट लुक

 

अगर आप किसी फार्मल फंक्शन में जा रही हैं और एक सटल लुक कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में आप श्वेता तिवारी के इस लुक से आईडिया लें। इस लुक में श्वेता ने ब्राउन कलर के पैंट सूट को अपने स्टाइल का हिस्सा बनाया है। इसमें ब्राउन कलर के ट्यूब क्रॉप टॉप के साथ उन्होंने लूज पैंट विद शॉर्ट ब्लेजर को पेयर किया है। वहीं नो एसेसरीज और ओपन हेयर से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। अगर आप चाहें तो इस लुक में लाइट पेंडेंट व एक स्मार्ट वॉच भी स्टाइल कर सकती हैं।


ग्रीन आउटफिट

 

श्वेता तिवारी का यह लुक डे टाइम के लिए एकदम परफेक्ट है। उन्होंने इस लुक में क्रॉप टॉप के साथ लूज पैंट को स्टाइल किया है। वहीं मैचिंग केप उनके लुक को और भी खास बना रहा है। एसेसरीज में श्वेता ने ऑक्सीडाइज्ड ब्रॉड स्टेटमेंट कड़ा पहना है। सटल मेकअप और ओपन हेयर लुक उन पर काफी अच्छा लग रहा है।

इसे भी पढ़ें: पार्टी में शिल्पा शेट्टी के इन लुक्स को रिक्रिएट करके दिखें स्टनिंग

रेड फ्लोरल पैंट सूट

 

अगर आप पैंट सूट में भी थोड़ा एक्सपेरिमेंटल होना चाहती हैं तो ऐसे में आप श्वेता तिवारी के इस लुक से आईडिया लें। श्वेता ने इस लुक में रेड फ्लोरल पैंट सूट को कैरी किया है। जिसके साथ उन्होंने मिनिमल एसेसरीज और ओपन हेयर लुक कैरी किया है। वहीं हील्स से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है।


व्हाइट एंड ब्लू गरारा सेट

 

अगर आप किसी फैमिली गेट टू गेदर का हिस्सा बनने जा रही हैं तो ऐसे में श्वेता तिवारी की व्हाइट एंड ब्लू गरारा सेट पहन सकती है। इस लुक में श्वेता ने गरारा सेट पहना है, जिस पर खूबसूरत फ्लोरल वर्क किया गया है। इसके साथ श्वेता ने झूमकों को एक्सेसराइज किया है। वहीं लाइट मेकअप और ओपन हेयर लुक उन पर काफी अच्छा लग रहा है।


मिताली जैन

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America