जाफर सादिक ड्रग रैकेट मामले में तमिल फिल्म निर्माता Ameer Sultan को NCB ने तलब किया

By रेनू तिवारी | Apr 01, 2024

जफर सादिक ड्रग रैकेट मामले में तमिल फिल्म प्रोड्यूसर अमीर की मुश्किलें बढ़ीं। अमीर सुल्तान को लेकर खबर है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है। यह मामला 2,000 करोड़ रुपये की अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्करी से संबंधित है, जिसमें पूर्व डीएमके अधिकारी जफर सादिक शामिल हैं। आमिर को 2 अप्रैल को नई दिल्ली स्थित एनसीबी कार्यालय में उपस्थित होना होगा।

 

इसे भी पढ़ें: Amar Singh Chamkila Promotions के दौरान Imtiaz Ali ने जब वी मेट 2 और लव आज कल 3 पर किया बड़ा खुलासा


एनसीबी ने आमिर को समन भेजा

ईटीवी भारत की रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में डायरेक्टर आमिर ने कहा है कि वह इस जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने डीएमके के पूर्व अधिकारी जफर सादिक से जुड़े 2,000 करोड़ रुपये के अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्करी मामले में पूछताछ के लिए तमिल फिल्म निर्माता अमीर को तलब किया है। अमीर को 2 अप्रैल को नई दिल्ली स्थित एनसीबी कार्यालय में उपस्थित होना होगा।


दो अन्य व्यापारियों को भी बुलाया गया

आमिर ने सादिक द्वारा निर्मित अभी तक रिलीज़ न हुई एक फिल्म का निर्देशन किया है। एनसीबी ने सादिक के दो अन्य व्यापारिक सहयोगियों अब्दुल फाजिद बुहारी और सैयद इब्राहिम को भी तलब किया है। सादिक को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड जैसे देशों में ड्रग तस्करी से जुड़े मामले में एनसीबी ने 9 मार्च को नई दिल्ली से गिरफ्तार किया था।

 

इसे भी पढ़ें: Karan Johar ने अपने कंधे का भार किया कम! Student Of The Year 3 के लिए चुना नया निर्देशक, जानें नये प्रोजेक्ट से जुड़ी पूरी जानकारी


सादिक के तीन अन्य साथियों को पिछले फरवरी में गिरफ्तार किया गया था. केंद्रीय खुफिया एजेंसियों के पास इनपुट हैं कि प्रतिबंधित संगठन लिट्टे हाजी अली ग्रुप जैसे पाकिस्तान के ड्रग नेटवर्क के साथ जुड़कर फंड जुटाने की कोशिश कर रहा है।

प्रमुख खबरें

गर्मियों में कच्चा या पक्का आम क्या है आपके स्वास्थ्य के लिए बेहतर विकल्प? जानें इसके पोषक तत्व

Jennifer Lopez और Ben Affleck की शादी में आई दरार, Hollywood की स्टार जोड़ी के अलग होने पर सूत्र ने किए चौकाने वाले खुलासे

Paris Olympics 2024: परवीन हुडा को WADA का नियम तोड़ने पर मिली सजा, लगा 18 महीने का बैन

Shikhar Pahariya को अपनी किशोरावस्था से जानती हैं Janhvi Kapoor, एक्ट्रेस ने कहा- उनके सपने मेरे सपने हैं