दक्षिण भारत में भ्रष्ट पार्टियों के साथ गठबंधन नहीं करेगी भाजपा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 22, 2018

कोयंबटूर। भाजपा के तमिलनाडु इकाई की अध्यक्ष तमिलिसाई सौंदर्यराजन ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी भ्रष्ट पार्टियों के साथ कभी गठबंधन नहीं करेगी और भरोसा व्यक्त किया कि वह 2019 के लोकसभा चुनाव में राज्य से ‘काफी सीटें’ जीतेगी। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि भाजपा ने चुनाव के लिए गठबंधन करने की प्रक्रिया अभी तक शुरू नहीं की है और इस बारे में उचित समय पर कोई निर्णय किया जाएगा।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि 22 राज्यों में सत्तारूढ़ पार्टी तमिलनाडु में ‘निश्चित रूप से काफी सीटें जीतेगी’ और वह भ्रष्ट पार्टियों के साथ गठबंधन नहीं करेगी। एएमएमके नेता टीटीवी दिनाकरण पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुये उन्होंने कहा कि भाजपा निश्चित रूप से उन लोगों से गठबंधन नहीं करेगी जिसने मतदाताओं को ‘टोकन के रूप में 20 रूपये दिये’ थे।

राष्ट्रीय राजनीति परिदृश्य पर तमिलिसाई सौंदर्यराजन ने दावा किया कि कांग्रेस का कोई भी गठबंधन सहयोगी उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री प्रत्याशी के रूप में स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है। उन्होंने कहा, ‘राहुल गांधी की जन लोकप्रियता कम है और यह मोदी के मुकाबले कहीं नहीं ठहरता... लोग उन्हें प्रधानमंत्री के रूप में स्वीकार नहीं करेंगे।’

प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress