Kolkata Uttar Loksabha सीट पर Tapas Roy ने जतायी जीत की उम्मीद, बोले- BJP जीतेगी 370 सीट

By Anoop Prajapati | May 10, 2024

चुनाव यात्रा के दौरान प्रभासाक्षी की टीम बंगाल पहुंची। जहां कोलकाता उत्तर लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार तपस रॉय से हमारे एडिटर नीरज कुमार दुबे ने बात की। 


राय ने इस दौरान कहा कि यह भारत का प्रधानमंत्री चुनने का चुनाव है यह बंगाल का चुनाव नहीं बल्कि देश का चुनाव है। इसलिए उन्हें अपनी जीत की शत-प्रतिशत उम्मीद है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पर देश की जनता पूरी तरह अपना विश्वास जता रही है और इस बार अकेले भारतीय जनता पार्टी 370 सीटें जीतकर श्यामा प्रसाद मुखर्जी को सच्ची श्रद्धांजलि देगी। रॉय ने कहा कि इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आसपास भी देश में कोई नेता नहीं है। अपने प्रतिद्वंदी तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार सुदीप बंधोपाध्याय पर उन्होंने 50 सालों से भ्रष्टाचार करने का आरोप भी लगाया है। 


कोलकाता उत्तर सीट को मिनी इंडिया की संज्ञा देते हुए उन्होंने कहा कि यहां बहुत सी समस्याएं हैं। राज्य सरकार क्षेत्र का विकास नहीं करती है साथ ही चुने गए सांसद कभी भी जनता से मिलने क्षेत्र में नहीं आते। बंगाल की ममता सरकार पर उन्होंने आरोप लगाया कि वह भारत सरकार की योजनाओं को अपने क्षेत्र में लागू नहीं होने देती है। जिससे आम लोगों को कई तरह की सरकारी सुविधाओं से वंचित होना पड़ता है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की बड़ी जीत की उम्मीद भी जताई है।

प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान