तारा सुतारिया ने ब्राइडल लुक में शेयर की तस्वीर, दुल्हन की आंखें देख कर फैंस हुए हक्का-बक्का

By रेनू तिवारी | Sep 17, 2020

 बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म 'मरजावां' के सेट की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। अगर आपने तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मलहोत्रा की फिल्म मरजावां देखी है तो आप आसनी से समझ जाएंगे कि ये तस्वीर किसी सीक्वेंस की है। तस्वीर में आप तारा सुतारिया को दुल्हन के लिबास में देख सकते हैं। ब्राइडल लुक की इस तस्वीर में तारा सुतारिया ने अपनी आंखों को काफी अजीब कर रखा है। पूरी तस्वीर में उनकी आंखे ही नोटिस हो रही हैं। आंखों की अजीब मुद्रा में वह कैमरे को पोज देती नजर आ रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: अगर मेरे तकिये को काम मिल सकता है तो इससे ज्यादा नेपोटिस्म पर क्या टिप्पणी करूँ: अदा शर्मा

तारा सुतारिया इस समय कपूर खानदान के बेटे आदर जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात को अप्रत्यक्ष रुप से स्वीकार भी कर लिया है। सोशल मीडिया पर भी उन्होंनें आदर के साथ एतक ऐसी तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद से ही यह खबरें सामने आयी है मरजावां एक्ट्रेस आदर जैन को डेट कर रही हैं। हाल ही में तारा ने आदर जैन के भाई अरमान जैन की शादी में आदर के साथ काफी डांस किया था ये डांस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

इसे भी पढ़ें: अब इस शॉर्ट वीडियो ऐप में धूम मचाने आ रहे है बॉलीवुड रैपर बादशाह

आदर जैन के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने के बारे में पूछे जाने पर, तारा ने एक साक्षात्कार में पिंकविला से कहा, "मुझे लगता है कि अगर यह कुछ सुंदर, अद्भुत और जादुई है, तो कुछ ऐसा है जो सभी मनुष्य अपने जीवन में तरसते हैं ... मुझे नहीं लगता कि आप सुंदर है कि कुछ छिपाना चाहिए। उस पर मेरी टेक है। मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है लेकिन मैं समझता हूं कि इतने लोग इसे अपने पास क्यों रखते हैं। मैं वास्तव में एक निजी व्यक्ति भी हूं। मैंने इसके बारे में वास्तव में बात नहीं की है इसलिए लोग वही सोचेंगे जो वे सोचना चाहते हैं।"

प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress