राहुल द्रविड़ ने एक बार फिर जीता फैंस का दिल, कतार में खड़े होकर राहुल द्रविड़ ने किया मतदान- Video

By Kusum | Apr 26, 2024

पूर्व भारतीय कप्तान और भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कोच राहुल द्रविड़ शुक्रवार को बेंगलुरु में अपना वोट डालने के लिए पोलिंग पूथ पर पहुंचे। जहां वोट डालने के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हर किसी को वोट करना चाहिए। ये अवसर लोकतंत्र में ही मिलता है। द्रविड़ के पू्र्व साथी और महान भारतीय स्पिनर अनिल कुंबले ने भी बेंगलुरु में अपने अधिकार का इस्तेमाल करते हुए मतदान किया। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को कर्नाटक की 14 सीटों पर मतदान हो रहा है। 

खास बात ये रही कि राहुल द्रविड़ ने एक सामान्य नागरिक की तरह कतार में खड़े होकर अपनी बारी आने का इंतजार किया और फिर मतदान किया। द्रविड़ हमेशा से ही VVIP कल्चर से परे होकर सामान्य नागरिक की तरह ही रहते हैं। उन्होंने एक बार फिर इस बात पर मुहर लगा दी है। 


दरअसल, लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान हो रहा है। इन सीटों में बेंगलुरु की सीट भी शामिल हैं, जहां पर भारतीय टीम के हेड कोच ने मतदान किया। द्रविड़ बेंगलुरु नॉर्थ के डॉलर कॉलोनी स्थित मतदान केंद्र के मतादाता हैं। 


प्रमुख खबरें

जान्हवी कपूर की 44 करोड़ की भव्य संपत्ति खरीदने के पीछे राजकुमार राव की प्रेरणा शाहरुख खान थे...

डीएलएफ ने लांच किया लग्जरी फ्लैट्स, महज तीन दिन में बिक गए 5590 करोड़ के नए प्रोजेक्ट में बने घर

चुनाव प्रचार का अधिकार मौलिक-संवैधानिक नहीं, फिर तो सभी सभी बेईमान राजनेता...केजरीवाल की अंतरिम जमानत का ईडी ने ये कहकर किया विरोध

क्या है भारत की मध्य एशिया नीति? 10 सालों में मजबूत फॉरेन पॉलिसी से मोदी ने कैसे लिखी नई कहानी, आगे और क्या करने की जरूरत