खत्म हुआ इंतजार, नए रूप में दिखेगी टीम इंडिया, वर्ल्ड कप के लिए 13 अक्टूबर को लॉन्च होगी जर्सी

By अंकित सिंह | Oct 08, 2021

टी-20 विश्व कप में महज कुछ ही दिन बचे हुए है। ऐसे में इस साल लगभग सभी टीमें अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने की कोशिश कर रहे हैं। इस बार का वर्ल्ड कप यूएई-ओमान में हो रहा है जिसकी मेजबानी भारत कर रहा है। कई टीमें वहां पहुंच चुकी हैं तो कई टीमों के पहुंचने का सिलसिला जारी है। भारतीय टीम के अधिकतर खिलाड़ी अभी यूएई में ही है क्योंकि आईपीएल चल रहा है। ऐसे में फैंस का एक बड़ा इंतजार अब खत्म होने वाला है। 13 अक्टूबर को पता चल जाएगा कि विराट कोहली की टीम इस बार वर्ल्ड कप में किस तरह की जर्सी पहनकर उतर रही है।

 

इसे भी पढ़ें: T20 World Cup: पाकिस्तान की शर्मनाक हरकत, भारत के मेजबान होने के बावजूद अपनी जर्सी पर लिखा UAE का नाम


बीसीसीआई की ओर से इस बात की जानकारी दी गई है। इसको लेकर ट्विटर पर एक पोस्ट डाला गया जिसमें जानकारी दी गई कि टीम इंडिया की नई जर्सी 13 अक्टूबर को लॉन्च की जाएगी। जर्सी पहले की ही तरह MPL Sports द्वारा लॉन्च की जा रही है। गौरतलब है कि इस बार का वर्ल्ड कप भारत में होना था लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इसे यूएई और ओमान में शिफ्ट किया गया है। वर्ल्ड कप का पहला मैच 17 अक्टूबर को खेला जाएगा जबकि भारत का पहला मैच 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होगा। वर्तमान में देखें तो भारतीय टीम गहरी नीली रंग की जर्सी पहनती है जो कि पिछले साल ऑस्ट्रेलिया दौरे से लगातार चलता रहा है। हालांकि अक्सर भारतीय टीम के जर्सी में बदलाव देखा जाता है। ज्यादातर समय भारतीय टीम की जर्सी हल्की नीली रंग की ही रहती है। भारतीय टीम की जर्सी को फैंस भी काफी पसंद करते हैं। ऐसे में इस बार आपका फैंस को इसका इंतजार है कि भारतीय टीम की जर्सी में नया क्या होने वाला है?

 

प्रमुख खबरें

HD Kumaraswamy on Sex Scandal | कुमारस्वामी ने Prajwal Revanna के ‘सेक्स स्कैंडल’ मामले में साजिश का संदेह जताया, कहा- 25,000 पेन ड्राइव बांटी गईं

Lok Sabha Election । कर्नाटक में 14 सीट पर दोपहर तीन बजे तक 54.20 प्रतिशत मतदान

हीटवेव का शिकार होने पर आ सकता है Heart Attack, जानें एक्सपर्ट देते हैं ये सलाह

Lok Sabha Election: सोनिया गांधी ने जारी किया वीडियो संदेश, बोलीं- नफरत फैलाने वालों को खारिज करें, कांग्रेस को वोट दें