पिता से मिलने नहीं दिया गया तो धरने पर बैठे तेजप्रताप, लालू-राबड़ी ने ऐसे मनाया

By अंकित सिंह | Oct 25, 2021

लालू यादव का परिवार एक बार फिर से सुर्खियों में है। दरअसल, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दिल्ली से पटना आने के साथ ही परिवार दो हिस्सों में बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। एक ओर जहां तेजस्वी यादव हैं तो दूसरी ओर तेज प्रताप यादव हैं। अपने ही परिवार में खुद को तेज प्रताप यादव उपेक्षित महसूस कर रहे हैं। इतना ही नहीं, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के व्यवहार से आहत होने के बाद तेज प्रताप ने पार्टी छोड़ने तक की बात कह ही है। इन सबके बीच तेज प्रताप यादव ने आरोप लगाया कि कुछ लोग उन्हें उनके पिता लालू यादव से मिलने नहीं दे रहे हैं। इसी को लेकर धरने पर बैठ गए। मामला बढ़ता देख लालू यादव और राबड़ी देवी तेज प्रताप को मनाने पहुंचे जिसके बाद यह धरना खत्म हो गया। जब लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी तेज प्रताप यादव से मिलने पहुंचे तो उनके बड़े बेटे ने उनका आचरण दूध से धोया और खूब आदर सत्कार किया। तेज प्रताप यादव ने कहा कि हमें RJD से कोई लेनादेना नहीं है, कोई मतलब नहीं है। आज खुशी का इतना बड़ा मौका था, सब को एक होना था लेकिन ऐसी परिस्थिति में भी हमें बेइज्ज़त किया गया। एयरपोर्ट पर हमें जगदानंद सिंह ने ठेलने का काम किया। ये कैसा रवैया है? तुम RSS वाले हो। इसके बाद तेज प्रताप ने कहा कि जब तक हम आपको पार्टी से नहीं निकालेंगे तब तक हमें RJD से कोई मतलब नहीं है। आगे हम बहुत बड़ा कदम लेने वाले हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: PM मोदी करेंगे यूपी में 64,000 करोड़ से अधिक की हेल्थ इन्फ्रा योजना लॉन्च


तेज प्रताप यादव ने कहा, देखिये, मैंने अपने पिता के स्वागत के लिये किस तरह अपने घर को सजाया था, जो मामलों के चलते लंबे समय तक मुझसे दूर रहे। उन्हें उनके विरोधियों ने इन मामलों में फंसाया था। इससे पहले, तेज प्रताप यादव तीन साल बाद पटना लौटे अपने पिता लालू से मिलने मां के आवास 10, सर्कुलर रोड पहुंचे थे, लेकिन वहां उन्हें प्रवेश नहीं करने दिया गया। तब वह कुछ सौ मीटर दूर अपने आवास पर लौटे गए। कुछ देर बाद वह अपने समर्थकों के साथ आए और धरने पर बैठ गए। उनके समर्थकों के हाथों में छात्र जनशक्ति परिषद के झंडे थे। 

 

प्रमुख खबरें

Amit Shah Srinagar Visit: बारामुला सीट पर चुनाव से पहले अमित शाह की श्रीनगर यात्रा से घाटी के नेता क्यों टेंशन में आ गए?

किर्गिस्तान में 3 पाकिस्तानी छात्रों की लिचिंग पर भारत अलर्ट, MEA ने भारतीयों को दी घर से बाहर न निकलने की सलाह

Kiara Advani Cannes 2024 Debut | कियारा आडवाणी ने कान्स में किया डेब्यू, फ्रेंच रिवेरा से शेयर किया पहला लुक | Watch Video

उनकी विश्वसनीयता शून्य नहीं है, यह माइनस में, Swati Maliwal मामले में बोले JP Nadda, जनता के सामने बेनकाब हुए केजरीवाल