Prime Minister Modi पर बहन मीसा की टिप्पणी को लेकर सवालों पर बचते रहे तेजस्वी यादव

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 12, 2024

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव बृहस्पतिवार को अपनी सबसे बड़ी बहन मीसा भारती की एक विवादित टिप्पणी को लेकर पूछे गए सवालों से बचते नजर आए। मीसा ने कहा था कि अगर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) केंद्र की सत्ता से बाहर हुआ तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ‘‘जेल में’’ होंगे।

सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में मीसा को ऐसी टिप्पणी करते हुए सुना गया। भारती की टिप्पणियों के बारे में पूछे जाने पर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बेटे ने कटाक्ष करते हुए कहा, ‘‘किसी ने किसी और के बारे में क्या कहा है, उस पर बोलने की मुझे क्या जरूरत है? हमें मुद्दों पर बात करनी चाहिए।’’

राज्यसभा सदस्य भारती पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से राजद उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदान में हैं। मीसा के बयान की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा, पार्टी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद समेत अन्य नेताओं ने आलोचना की।

मीसा की टिप्पणी को लेकर संवाददाताओं द्वारा कई बार पूछे जाने पर तेजस्वीने सोशल मीडिया पर आए एक वीडियो का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए कहा, ‘‘आप लोगों ने (केंद्रीय मंत्री) अमित शाह के सामने हुए प्रदर्शन पर कोई ध्यान नहीं दिया।’’

तेजस्वी गया जिले के एक वीडियो का जिक्र कर रहे थे जब शाह हेलीपैड से अपनी रैली स्थल की ओर जा रहे थे। वीडियो में प्रदर्शनकारियों को लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव की प्रशंसा में नारे लगाते और शाह की आलोचना करते हुए देखा जा सकता है।

प्रमुख खबरें

Pune Porsche Accident: पुणे हिट एंड रन केस में बड़ा एक्शन, फडणवीस ने पुलिस को कड़ी कार्रवाई का दिया आदेश

अदालत ने K. Kavitha के खिलाफ आरोपपत्र पर संज्ञान लेने को लेकर फैसला सुरक्षित रखा

Singapore Airlines News | सिंगापुर एयरलाइंस की Turbulence के बाद डरावने दृश्य दिखे, उड़ान के दौरान एक की मौत

IRCTC के मास्टर लिस्ट फीचर का उपयोग करें, ट्रेन की तत्काल टिकट बुक करने के लिए