मुजफ्फरपुर मामले में तेजस्वी के साथ धरना देंगे राहुल, नीतीश पर भी साधा निशाना

By अनुराग गुप्ता | Aug 03, 2018

नयी दिल्ली। बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण मामले को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव शनिवार को दिल्ली में जंतर-मंतर पर धरने में बैठेंगे। बता दें कि तेजस्वी के इस धरने में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी शामिल होने वाले हैं। हालांकि, अभी तक इस बात की कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। तेजस्वी ने लोगों से अपील की है कि वह इस धरने में शामिल हों। 

इस मामले को लेकर तेजस्वी यादव सरकार को घेरने का कोई भी मौका नहीं गंवा रहे हैं। शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा दिए गए बयान के बाद तेजस्वी ने ट्वीट करके कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी मेरा इतना ललकारने के बाद आप मुज़फ़्फ़रपुर की घटना पर कुटिल मुस्कान के साथ ऐसे खेद प्रकट कर रहे थे मानो तीन महीने बाद इस घटना पर बोलने के लिए आपको बहुत मेहनत करनी पड़ रही है। आपकी नैतिकता और अंतरात्मा कहाँ गोते खा रही है। इस्तीफ़ा कब दे रहे हैं?

गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने कहा था कि इस मामले पर हम शर्मिंदा हैं, सीबीआई पूरे मामले की जांच कर रही है। हम चाहते हैं कि उच्च न्यायालय सीबीआई जांच की निगरानी करे। उन्होंने आगे कहा कि मैं सभी को आश्वासन दिलाता हूं कि इस मामले में शामिल किसी भी व्यक्ति के प्रति उदारता नहीं दिखाई जाएगी और सभी पापियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। 

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America