टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने कहा- राहुल गांधी के मार्गदर्शन में काम करने को लेकर उत्सुक

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 28, 2021

मुंबई। टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस में शामिल हो गई हैं और उन्होंने कहा है कि वह पार्टी नेताओं राहुल गांधी तथा प्रियंका गांधी वाद्रा के मार्गदर्शन में काम करने को लेकर उत्सुक हैं। पंजाबी, बनूं मैं तेरी दुल्हन , मर्यादा और शक्ति जैसे टीवी शो में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं।

इसे भी पढ़ें: युद्ध के नए क्षेत्र क्षेत्रीय सीमाओं से नागरिक समाज में चले गये हैं : डोभाल

बुधवार को मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष भाई जगताप की उपस्थिति में वह पार्टी में शामिल हुईं। पंजाबी (42) ने बृहस्पतिवार को ट्विटर पर जगताप और राजनीतिक कार्यकर्ता-स्तंभकार तहसीन पूनावाला को टैग करते हुए समारोह की तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने लिखा, मेरे नये सफर की सुंदर शुरुआत! इतनी गर्मजोशी से स्वागत के लिए भाई जगतापऔर तहसीन पूनावाला का बहुत-बहुत धन्यवाद।राहुल गांधी जी और प्रियंका गांधी जी के नेतृत्व में काम करने के लिए उत्सुक हूं। . पूनावाला ने भी कांग्रेस में अभिनेत्री का स्वागत किया और लिखा कि उन्हें विश्वास है कि पंजाबी लोगों की बेहतर सेवा करेंगी। पंजाबी 2013 में रियलिटी शो बिग बॉस में एक प्रतियोगी के रूप में भी दिखाई दीथीं।

प्रमुख खबरें

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता

MI vs SRH IPL 2024: सूर्या की आक्रामक शतकीय पारी से मुंबई ने सनराइजर्स को सात विकेट से हराया

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut