Tere Pyaar Mein Song Out | नए ट्रैक में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर प्यार में खोए हुए नज़र आए

By रेनू तिवारी | Feb 01, 2023

Tere Pyaar Mein song out: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद अब फिल्म का गाना रिलीज हुआ है। रिलीज होते ही ट्रेलर और सॉन्स सोशल मी़डिया पर ट्रेंड करने लगा। दोनों कपूरों की पहली बार जोड़ी और उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को पसंद आ रही है। अब, निर्माताओं ने बुधवार को बहुप्रतीक्षित प्रेम गीत 'तेरे प्यार में' रिलीज किया।

 

इसे भी पढ़ें: Shiv Shastri Balboa trailer OUT | परिवार का शानदार मनोरंजन करवाने आ रही है अनुपम खेर और नीना गुप्ता की जोड़ी, देखें फिल्म का ट्रेलर


फिल्म का गाना 'तेरे प्यार में' पहले ही दर्शकों का ध्यान खींच चुका है। संगीत प्रेमियों ने फिल्मों में रणबीर-अरिजीत-प्रीतम-अमिताभ के संयोजन को पसंद किया है। प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर था, और उन्होंने मांग की कि गीत को पहले रिलीज़ किया जाए। निर्माताओं ने अनुपालन किया और गीत आखिरकार यहां है:

 

इसे भी पढ़ें: TV Shows TRP List | Bigg Boss 16 ने मारी टॉप 3 में एंट्री, Anupamaa को दे रहा कड़ी टक्कर, जानिए बाकी सीरियलों का हाल

 

तू झूठा मैं मक्कार लव रंजन द्वारा निर्देशित है, लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। यह 8 मार्च, 2023 को होली के दिन दुनिया भर के सिनेमाघरों में एक उत्सव के रूप में रिलीज होने के लिए तैयार है। 

 

प्रमुख खबरें

Rajasthan के अजमेर लोकसभा क्षेत्र के एक मतदान केन्द्र पर पुनर्मतदान शुरू

LG VK Saxena की चली कैंची, DCW में नियमों के खिलाफ हुई थी नियुक्ति, अब की छुट्टी

पहाड़ी मुसलमानों को ‘धमकी’ देने वाले भाजपा नेता को जेल होनी चाहिए: Mehbooba Mufti

मुहम्मद गोरी के समय की समस्याओं के समाधान के लिए भाजपा को 25-30 साल तक सत्ता में रहना चाहिए: Uma Bharti