भारतीय रेलवे हो जाए सावधान! आतंकियों ने रची ट्रेन की पटरी उड़ाने की साजिश,खुफिया एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट

By रेनू तिवारी | May 23, 2022

वक्त-वक्त पर पाकिस्तानी आतंकी भारत की शांति को भंग करने के लिए साजिशें रचते रहते हैं। कायर आतंकियों में भारतीय जवानों से लड़ने की  ताकत नहीं हैं इस लिए वह मासूम जनता को अपना निशाना बनाते हैं। देश में कई आतंकी हमले करने में यह कामयाब भी हुए हैं और कितनी ही साजिशों मे हमारे देश की खुफियां एजेंसियों ने जमीन पर ही ध्वस्त कर दिया। ताजा अपडेट की बात करें तो आकंती एक बार फिर भारत में हमले की तैयारी में हैं। खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी कर चेतावनी दी है कि पाकिस्तान की इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस ने पंजाब और उसके आसपास के राज्यों में रेलवे ट्रैक को निशाना बनाने की बड़ी साजिश रची है।

 

इसे भी पढ़ें: अमीना खातून के समर्थकों ने हजारीबाग में लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, 62 के खिलाफ मामला दर्ज


अलर्ट में कहा गया है कि आईएसआई के गुर्गों ने पंजाब और आसपास के राज्यों में रेल पटरियों को उड़ाने की योजना बनाई है। भारत की खुफिया एजेंसियों ने कहा कि मालगाड़ियों को टक्कर मारने के लिए रेलवे ट्रैक को उड़ाने की योजना बनाई जा रही थी। 

 

इसे भी पढ़ें: भारत और अमेरिका के बीच भविष्य के अवसरों की राह खोलेगी डिजिटल अर्थव्यवस्था:USIBC

 

खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट में यह भी कहा कि आईएसआई भारत में अपने गुर्गों को रेलवे ट्रैक को निशाना बनाने के लिए बड़े पैमाने पर फंडिंग कर रही है। भारत में मौजूद पाकिस्तान के स्लीपर सेल को आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने के लिए मोटी रकम दी जा रही है।

 

आपको बता दें कि इस समय जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने टारगेटिंग कीलिंग शुरू कर रखी हैं। आतंकी टारगेट करके कश्मीरी पंडितों की हत्या कर रहे हैं। हाल ही में सरकारी कर्मचारी राहुल भट्ट की आतंकियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी जिसके बाद घाटी में काफी ज्यादा बवाल मचा हुआ था। भाजपा सरकार के खिलाफ कश्मीरी पंडित विरोध कर रहे थे। वह भारत सरकार से अपनी सुरक्षा की मांग कर रहे थे।  

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला