श्रीनगर में आतंकवादियों ने पुलिस पर चलाई गोली, एक कांस्टेबल की मौत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 19, 2021

श्रीनगर। श्रीनगर में उच्च सुरक्षा वाले हवाईअड्डा मार्ग पर बघत इलाके में शुक्रवार को आतंकवादियों के हमले में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गयी और एक अन्य घायल हो गया। पुलिस ने इस बारे में बताया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने दोनों पुलिसकर्मियों को बेहद करीब से गोली मारी। पुलिस ने बताया कि घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल ले जाया गया, जहां एक पुलिसकर्मी की मौत हो गयी। उन्होंने मरने वाले पुलिसकर्मी की पहचान कांस्टेबल सोहेल के रूप में की है। अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने हमलावरों की तलाश में अभियान शुरू किया है।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र के डोम्बिवली में कोविड नियमों का उल्‍लंघन, 500 लोगों पर केस दर्ज

पिछले तीन दिनों में शहर में यह दूसरा हमला है। इससे पहले आतंकवादियों ने बुधवार को शहर के उच्च सुरक्षा वाले दुर्गानाग इलाके में एक रेस्तरां मालिक और उसके बेटे को गोली मारकर घायल कर दिया था। यह हमला ऐसे वक्त में हुआ है जब विभिन्न देशों से राजनयिकों के 24 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने जम्मू कश्मीर में स्थिति के आकलन के लिए बुधवार को केंद्र शासित प्रदेश का दौरा किया।

प्रमुख खबरें

कांग्रेस, लेफ्ट और टीएमसी सारे उद्योगों को किया बर्बाद, इंडस्ट्री के मामले में बंगाल के स्वर्णिम काल की पीएम मोदी ने दिलाई याद

Modis Special Ops! अमेरिका, कनाडा, पाकिस्तान के बाद ऑस्ट्रेलिया में भी भारत ने चला दिया खुफिया ऑपरेशन? Five Eyes हैरान

Shriram Properties ने बेंगलुरु में चार एकड़ जमीन खरीदी, राजस्व लक्ष्य 250 करोड़ रुपये

Fruit Juice को करें स्किप, Summer Diet में शामिल करें साबुत फल, Expert ने बताए इसके फायदे