महाराष्ट्र के डोम्बिवली में कोविड नियमों का उल्‍लंघन, 500 लोगों पर केस दर्ज

COVID-19
कोविड-19 संबंधी नियमों का उल्लंघन कर जन्मदिन की पार्टी के लिए 500 लोगों पर मामला दर्ज किया गया।बयान के मुताबिक, सूचना मिलने के बाद निगम के अधिकारियों ने परिसर का दौरा किया और पार्टी का आयोजन करने वालों और इसमें शामिल होने वालों समेत करीब 500 लोगों के खिलाफ मनपाडा थाने में शिकायत दी।

ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिले के डोम्बिवली में जन्मदिन की पार्टी के लिए कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में पुलिस ने करीब 500 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कल्याण डोम्बिवली नगर निगम (केडीएमसी) ने एक बयान में बृहस्पतिवार को बताया कि देसलेपाडा में 17 और 18 फरवरी की दरम्यानी रात जन्मदिन की पार्टी का आयोजन हुआ था।

इसे भी पढ़ें: उमर ने विदेशी राजनयिकों की कश्मीर यात्रा पर किया कटाक्ष, असली पर्यटक भेजने को कहा

केडीएमसी के वार्ड अधिकारी अक्षय गडगे को शिकायत मिली थी कि एक स्थानीय निवासी का जन्मदिन मनाने के लिए बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हुए थे और इस दौरान मास्क पहनने, उचित दूरी बनाए रखने जैसे नियमों का पालन नहीं किया गया। बयान के मुताबिक, सूचना मिलने के बाद निगम के अधिकारियों ने परिसर का दौरा किया और पार्टी का आयोजन करने वालों और इसमें शामिल होने वालों समेत करीब 500 लोगों के खिलाफ मनपाडा थाने में शिकायत दी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 269 और 270 (संक्रामक बीमारी फैलाने के लिए लापरवाह कृत्य), 188 (लोक सेवक के आदेश का उल्लंघन) तथा आपदा प्रबंधन नियंत्रण नियमों की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की। मामले में फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़