Thane: ट्रांसपोर्टर से 22.5 लाख की ठगी के आरोप में दो भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 09, 2024

महाराष्ट्र के ठाणे शहर में एक ट्रांसपोर्टर से 22.50 लाख रुपये ठगने के आरोप में दो भाईयों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। ट्रांसपोर्टर की फर्म में दोनों आरोपी परिचालन प्रबंधक और मालवहन प्रभारी के रूप में काम करते थे।

नौपाड़ा पुलिस थाने के अधिकारी ने बुधवार को बताया कि आरोपियों ने कंपनी के ट्रक और ट्रेलर चालकों के मार्च के महीने से भुगतान के फर्जी विवरण बनाये और कथित तौर पर उन वाहन सफाईकर्मियों के नाम पर भुगतान लिया, जो ट्रांसपोर्टर के लिए काम नहीं करते थे।

मामले की जानकारी फर्म के खातों के निरीक्षण और ऑडिट के दौरान सामने आई। पुलिस ने कहा कि बाद में दोनों आरोपी ठाणे में अपने आवास से भाग गए। वेआधिकारिक उपयोग के लिए दिए गए मोबाइल फोन और एक लैपटॉप भी साथ ले गए।दोनों ने ट्रांसपोर्टर से 22.50 लाख रुपये की ठगी की।

अधिकारी ने कहा कि परिवहन कंपनी के मालिक की शिकायत के बाद पुलिस ने मंगलवार को दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 408 (आपराधिक विश्वासघात), 379 (चोरी) और 34 (साझा मंशा से कई लोगों द्वारा किए गए कृत्य) के तहत मामला दर्ज किया।

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Elections 2024: अमेठी और रायबरेली की जनता से राहुल गांधी ने की बेहद खास अपील, जानें यहां

Iran President Helicopter Crash | इरान के राष्ट्रपति Ebrahim Raisi की हेलीकॉप्टर क्रैश में हुई मौत, विदेश मंत्री भी नहीं बचे

ईरान में बड़ा हादसा, Helicopter Crash में राष्ट्रपति के बचने की नहीं कोई उम्मीद, जलकर खाक हो गया चॉपर

Lok Sabha Election Fifth Phase Voting । RBI Governor शक्तिकांत दास ने किया वोट, मुंबई में पोलिंग बूथ पहुंच रहे फिल्मी सितारे