Toronto International Film Festival में भारतीय फिल्म 'Thank You For Coming' को मिला स्टैंडिंग ओवेशन

By रेनू तिवारी | Sep 16, 2023

एकता आर कपूर और रिया कपूर की फिल्म, 'थैंक यू फॉर कमिंग' को 48वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान भव्य प्रीमियर में प्रदर्शित किया गया था। इसे अभूतपूर्व आलोचनात्मक प्रशंसा मिली। चिक फ्लिक के शानदार कलाकारों में भूमि पेडनेकर, शेहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | गोल्डन कपड़ों में सोनपरी बनकर निकली Rekha,फोटो खिंचवाने आये शख्स को जड़ दिया चाटा

 

फिल्म महोत्सव में 'थैंक यू फॉर कमिंग' को अच्छी प्रतिक्रिया मिली

भूमि पेडनेकर, शहनाज़ गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी के साथ-साथ निर्माता अनिल कपूर और एकता आर कपूर और निर्देशक करण बुलानी सहित स्टार कलाकारों को फिल्म महोत्सव में उत्साही दर्शकों से खड़े होकर सराहना मिली। निर्माताओं ने अपने बोल्ड कंटेंट से एक अमिट छाप छोड़ी है, जिसे हर महिला के देखने लायक कहानी के रूप में सराहा जा रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: सामंथा के बाद Naga Chaitanya ने तोड़ा Sobhita Dhulipala का दिल! पापा की मर्जी से गैर-फिल्मी बैकग्राउंड की लड़की से दूसरी शादी करेंगे एक्टर


फिल्म के बारे में

उम्मीद है कि 'थैंक यू फॉर कमिंग' अपनी अनूठी कहानी और प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ भारतीय सिनेमा में एक ताज़ा बदलाव लाएगी। प्रशंसक और फिल्म प्रेमी इस मनोरंजक उद्यम को देखने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और अनिल कपूर फिल्म कम्युनिकेशन नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित। लिमिटेड, करण बुलानी द्वारा निर्देशित और राधिका आनंद और प्रशस्ति सिंह द्वारा लिखित, यह फिल्म 6 अक्टूबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान