BJP को सेवा करने का अवसर देने के लिए कर्नाटक के लोगों का धन्यवाद, अमित शाह बोले- कल्याण और विकास के लिए प्रयास करना जारी रखेंगे

By अभिनय आकाश | May 13, 2023

न तो "डबल इंजन" सरकार के माध्यम से विकास का इसका वादा और न ही इसका मजबूत हिंदुत्व जोर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को कर्नाटक में सत्ता बनाए रखने में मदद कर सका। बीजेपी इस बार 2018 में 104 से भी कम केवल 64 सीटें जीतने में कामयाब रही। बीजेपी के अभियान में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और कई शीर्ष मंत्रियों द्वारा रैलियां और रोड शो शामिल थे। अब गृह मंत्री अमित शाह की तरफ से कर्नाटक के लोगों को धन्यवाद अदा किया गया है। शाह ने कहा कि बीजेपी को सेवा करने का अवसर देने के लिए कर्नाटक के लोगों का धन्यवाद।

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक में नहीं चला BJP का आरक्षण दांव, लिंगायत बाहुल्य सीटों पर भी कांग्रेस का दमदार प्रभाव

अमित शाह ने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा को इतने वर्षों तक उनकी सेवा करने का अवसर देने के लिए मैं कर्नाटक के लोगों का तहे दिल से आभार व्यक्त करता हूं। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी कर्नाटक के लोगों के कल्याण और विकास के लिए प्रयास करना जारी रखेंगे। 

इसे भी पढ़ें: Karnataka Election Results: आठवीं बार जीते डीके शिवकुमार, JDS के बी नागराजू को 1,22,392 मतों से हराया

इसके साथ ही अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव को लेकर भी गृह मंत्री ने ट्वीट कर आभार प्रक्ट किया है। चुनावों में भाजपा के शानदार प्रदर्शन पर सभी कार्यकर्ताओं, भूपेंद्र सिंह चौधरी, व पूरी टीम को बधाई। यह विजय नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार के जनकल्याण के कार्यों पर मुहर है। भाजपा पर निरंतर विश्वास के लिए जनता का ह्रदय से आभार।

प्रमुख खबरें

Ballia में छात्रा से दुष्कर्म के बाद तस्वीर और वीडियो सार्वजनिक करने के दोषी शिक्षक को 25 साल की जेल

किरदार चुनते वक्त इस बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचता कि लोग क्या कहेंगे : Manoj Bajpayee

Satwik-Chirag ने Thailand Open जीत के बाद विश्व नंबर एक रैंकिंग हासिल की

Sunak ने Britain में मरीजों को संक्रमित खून चढ़ाए जाने के दशकों पुराने प्रकरण को लेकर माफी मांगी