'टंट्या मामा' की ताबीज बीमार लोगों को करती है स्वस्थ : मंत्री ऊषा ठाकुर

By सुयश भट्ट | Dec 02, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन को लेकर चेतावनी जारी कर दी है। प्रदेश के मुखिया खुद इसपर नजर रख रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह खुद सड़कों पर उतरकर लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरूक कर रहे हैं। वहीं मास्क नहीं पहनने वाली शिवराज कैबिनेट की पर्यटन और संस्कृति मंत्री ऊषा ठाकुर ने पातालपानी में भीड़ जुटाने पर अजीब बयान दिया है। 

इसे भी पढ़ें:MP में रहेंगी 2 दिन की बैंक कर्मचारियों की हड़ताल, सरकार को दी चेतावनी 

दरअसल टंट्या मामा के बलिदान स्थल पातालपानी में होने वाले कार्यक्रम को लेकर मंत्री प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही थी। मंत्री  कोरोना संक्रमण बढ़ने के बावजूद मास्क लगाकर नहीं पहुंची। जिसके बाद पातालपानी में 1 लाख लोगों की भीड़ जुटाने के सवाल पर्यटन और संस्कृति मंत्री ऊषा ठाकुर ने कहा कि टंट्या मामा के ताबीज से बीमार लोग भी स्वस्थ हो जाते हैं। टंट्या मामा का बलिदान स्थल लोगों के असीम आस्था का केन्द्र है। ये समझ लीजिएगा की किसी को कुछ नहीं होगा।

इसे भी पढ़ें:दिन दहाड़े जिम संचालक की गोली मार कर की हत्या, CCTV फुटेज हुआ वायरल 

आपको बता दें कि पर्यटन और संस्कृति मंत्री ऊषा ठाकुर ने कोरोना और मास्क नहीं पहनने पर कोई पहली बार अजीब बयान नहीं दिया है। इससे पहले उन्होंने कहा था कि शंख बजाने और यज्ञ- हवन करने से कोरोना के वायरस दूर होते हैं। इसके कारण कोरोना नहीं होता है।

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान