द्रमुक-कांग्रेस के नापाक गठबंधन का अंत भयानक होगा: राजनाथ सिंह

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 08, 2019

पेरांबलूर। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने तमिलनाडु में द्रमुक-कांग्रेस गबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि यह कोई प्रगतिशील गठबंधन नहीं है बल्कि ‘भ्रष्ट’ और ‘नापाक’ गठबंधन है जिसका अंत भयानक होगा। पेरंबलूर लोकसभा क्षेत्र में अन्नाद्रमुक से उम्मीदवार शिवपति के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा, ‘‘कांग्रेस-द्रमुक गठबंधन के अनेक लोग या तो जमानत पर हैं या जेल में। यह प्रगतिशील गठबंधन नहीं है बल्कि भ्रष्ट गठजोड़ है।

 

राज्य में द्रमुक सेक्युलर प्रोग्रेसिव अलायंस की अगुवाई कर रहा है जिसमें कांग्रेस, वाम दल तथा अन्य शामिल हैं। वहीं, भाजपा अन्नाद्रमुक की अगुवाई वाले गुट में शामिल है। उन्होंने कहा, ‘‘गैर लोकतांत्रिक कांग्रेस को कई दशक पहले तमिलनाडु से बाहर का रास्ता दिखाया दिया गया था और इस चुनाव में हम देखेंगे कि उसका राज्य से पूर्ण सफाया हो गया जाएगा।’’

इसे भी पढ़ें: हार्दिक पटेल बोले, मोदी को गुजरात वापस भेजने का समय

 

उन्होंने द्रमक के दिवंगत नेता एम करुणानिधि की पुरानी बात को याद करते हुए कहा, ‘‘मुझे डॉ कलैनार डॉ एम करुणानिधि की वह बात अब भी याद है कि नापाक गठबंधन तबाही के साथ ही खत्म होगा। द्रमुक-कांग्रेस गठजोड़ का अंत भयानक होगा।’’  बाद में मदुरै में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस शहर की गर्मजोशी और उत्साह से वह अभिभूत हैं। उन्होंने जनता को भरोसा दिलाया कि भाजपा तमिलनाडु की सांस्कृतिक धरोहर की सुरक्षा करेगी और इसे संरक्षित करेगी।

 

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America