मनोरंजक फिल्म है ''बद्रीनाथ की दुल्हनिया''

By प्रीटी | Mar 14, 2017

इस सप्ताह प्रदर्शित फिल्म 'बद्रनाथ की दुल्हनिया' आपका पूर्ण मनोरंजन करने में कामयाब रही है हालांकि फिल्म में नया कुछ नहीं है और अंत में क्या होगा यह दर्शक शुरू में ही भांप जाएंगे लेकिन फिर भी फिल्म में उत्सुकता बनाए रखने में निर्देशक सफल रहे हैं। वरूण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी को दर्शक पसंद करते हैं और इससे पहले भी यह जोड़ी हिट फिल्म दे चुकी है। फिल्म में दोनों कलाकारों के बीच अच्छी कैमेस्ट्री देखने को मिली है। फिल्म में 'तम्मा तम्मा' गीत को रीक्रिएट किया गया है जोकि सुनने में भी अच्छा लगता है और इसका फिल्मांकन भी अच्छा है। धर्मा प्रोडक्शन की यह फिल्म एक पुरानी सोच वाले लड़के और आधुनिक सोच वाली लड़की की कहानी है।

फिल्म की कहानी बद्रीनाथ (वरूण धवन) और वैदेही (आलिया भट्ट) के इर्दगिर्द घूमती है। बद्रीनाथ एक साहूकार का बेटा है और अपने लिए किसी परम्परागत दुल्हन की तलाश में है। एक बार एक शादी में उसकी मुलाकात वैदेही से होती है तो वह उस पर फिदा हो जाता है और कुछ समय बाद उसके समक्ष शादी का प्रस्ताव रखता है लेकिन वैदेही मना कर देती है। वैदेही जीवन में कुछ करना चाहती है, कुछ बनना चाहती है, वह अपने सपने पूरे करना चाहती है और इतनी जल्दी शादी के बंधन में बंधने को तैयार नहीं है। वह समाज के आगे झुकने से मना कर देती है। जीवन में जब भी उसे झटका लगता है वह तब तब फिर से अपने बलबूते खड़ी हो जाती है। अधिकतर जगह फिल्म सामाजिक संदेश देती है जिसमें लिंगभेद, महिलावाद और सहमति जैसे मुद्दे उठाये गये हैं।

 

अभिनय के मामले में वरूण ऐसे किरदारों में वैसे ही फिट नजर आते हैं सो इस फिल्म में भी वह अपने रोल को अच्छे से निभा गये। आलिया भट्ट बेहतरीन अभिनेत्री हैं यह बात उन्होंने एक बार फिर साबित की है। अन्य सभी कलाकारों का काम भी अच्छा रहा। फिल्म का गीत संगीत ठीकठाक और मस्ती भरा है जिसे आजकल काफी पसंद किया जा रहा है। झांसी और कोटा शहर को आधार बनाकर फिल्माई गयी यह कहानी दर्शकों को पसंद आएगी। टाइम पास के लिए एक बार इस फिल्म को देखा जा सकता है।

 

कलाकार- वरूण धवन, आलिया भट्ट, निर्माता- धर्मा प्रोडक्शन और निर्देशक- शशांक खेतान।

 

प्रीटी

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana