मां की डांट से आहत छह साल की बच्ची ने छोड़ दिया था घर...

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 04, 2019

नयी दिल्ली। पूर्वोत्तर दिल्ली में मां की डांट खाने के बाद घर छोड़ कर गई छह वर्षीय एक बच्ची को उसके परिवार से फिर से मिला दिया गया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को बताया कि अजित नगर की निवासी यह बच्ची शनिवार सुबह लापता हो गई थी। वह रविवार को सीलमपुर इलाके में रहने वाली उसकी मां की दोस्त के घर पर मिली। कपड़े की फैक्टरी में काम करने वाली बच्ची की मां ने शनिवार को गांधी नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

इसे भी पढ़ें: सौतेली बेटी की हत्या के जुर्म में कोर्ट ने मां को सुनाई ऐसी सजा, जिसे सुनकर रूह कांप जाएगी

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उसने सुबह फैक्टरी जाने से पहले अपनी बेटी को डांटा था। वह जब दोपहर करीब साढ़े तीन बजे घर लौटी तो उसे अपनी बेटी नहीं मिली। पुलिस ने बताया कि परिवार बच्ची का कोई फोटो उपलब्ध नहीं करा पाया था जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली। सीसीटीवी फुटेज के जरिए बच्ची की फोटो ली गई और इलाके में प्रसारित की गई।

इसे भी पढ़ें: राम-राम का जवाब न देने पर विदेशी नागरिक को चाकू मारा, हमलावर गिरफ्तार

हालांकि पुलिस को सूचना मिली कि बच्ची को रविवार को दोपहर एक बजे सीलमपुर में देखा गया जिसके बाद पुलिस ने बच्ची को बरामद कर लिया। पुलिस ने बताया की काउंसलिंग के बाद बच्ची को उसकी मां के हवाले कर दिया गया। 

प्रमुख खबरें

Healthy Diet: गर्मियों में सूर्य से नहीं बल्कि इन चीजों से भी मिलेगा विटामिन डी, डाइट में जरूर करें शामिल

राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना मामले में पीड़िताओं को मदद देने के लिए सिद्धरमैया को पत्र लिखा

Vastu Tips: 3BHK के घरों में जरूर फॉलो करना चाहिए वास्तु के छोटे-छोटे टिप्स, घर आएगी पॉजिटिव एनर्जी

Yes Milord: राहुल गांधी और लालू यादव को चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकते, चुनाव प्रचार के लिए बेल पर बाहर आएंगे केजरीवाल? इस हफ्ते कोर्ट में क्या-क्या हुआ