Mirzapur 3 से निकली सीरीज की जान! मुन्ना भैया के गायब होने से फैंस हुए नाराज, Divyendu Sharma को मिस कर रहे हैं दर्शक

By रेनू तिवारी | Mar 22, 2024

मिर्ज़ापुर 3 का दर्शक लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मिर्ज़ापुर 3 भारतीय वेब सीरीज के प्रशंसकों द्वारा सबसे प्रतीक्षित ओटीटी शो में से एक है। पहले सीज़न ने दर्शकों को उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल क्षेत्र में सत्ता, भ्रष्टाचार और हिंसा की दुनिया में सफलतापूर्वक पहुँचाया। इस बार हमें गुड्डु (अली फज़ल) और गोलू (श्वेता त्रिपाठी) के बीच खूनी जंग देखने को मिलेगी। सबके चहेते कालीन भैया/अखंडानंद त्रिपाठी और अधिक प्रतिशोध के साथ वापस आ गए हैं। लेकिन फैंस को मुन्ना भैया उर्फ दिव्येंदु शर्मा की याद आ रही है। फैंस मुन्ना भैया को काफी मिस कर रहे हैं। वास्तव में, दिव्येंदु शर्मा को मिर्ज़ापुर के सीज़न दो में भी बेहद याद किया गया था।

 

इसे भी पढ़ें: IPL 2024 Opening Ceremony: ओपनिंग सेरेमनी में अक्षय कुमार स्टंट से फैंस को करेंगे रोमांचित, बिखरेगी बॉलीवुड की चमक


मुन्ना भैया उर्फ दिव्येंदु शर्मा की गैरमौजूदगी से फैंस परेशान

कई लोगों का मानना है कि मुन्ना भैया का किरदार सीरीज़ में सर्वश्रेष्ठ में से एक था। कुछ लोगों ने तो यहां तक कहा कि मिर्ज़ापुर 3 में दिलचस्पी कम है क्योंकि इसमें कोई मुन्ना भैया नहीं है। वह चरित्र शुद्ध दुष्ट था। दिव्येंदु ने अद्भुत काम किया। रेडिट पर लोगों ने इस बात पर भी चर्चा की है कि मुन्ना भैया के किरदार को कैसे वापस लाया जा सकता है। रेडिट पर कई लोगों ने कहा है कि यह व्यर्थ है क्योंकि यहां कोई मुन्ना भैया नहीं है। पंचायत और मिर्ज़ापुर 3 की सही तारीख सामने न आने से फैन्स पहले से ही नाराज़ हैं।

 

इसे भी पढ़ें: बाजीराव मस्तानी के बाद Priyanka Chopra और Sanjay Leela Bhansali पीरियड एक्शन फिल्म के लिए फिर साथ आएंगे?


हमें देखना होगा कि क्या मेकर्स दिव्येंदु शर्मा को सरप्राइज पैकेज के तौर पर शो में लाते हैं या नहीं। इस सीज़न में, विजय वर्मा कलाकारों में शामिल हो गए हैं। देखना होगा सीरीज में उनका क्या रोल है। दिव्येंदु शर्मा की अनुपस्थिति और निर्माताओं द्वारा आधिकारिक रिलीज की तारीख का खुलासा करने में देरी ने प्रशंसकों को निराश कर दिया है। उन्हें लगता है कि यह प्रचार को ख़त्म कर रहा है। प्रशंसक अब मिर्ज़ापुर 3 की रिलीज़ का इंतज़ार नहीं कर सकते। यह एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।


प्रमुख खबरें

Delhi की जनता के बीच Arvind Kejriwal, रोड शो में लोगों से कहा- यदि लोग आम आदमी पार्टी को चुनेंगे, तो मुझे दोबारा जेल नहीं जाना पड़ेगा

Delhi Bomb Threat । स्कूलों के बाद अब अस्पताल और एयरपोर्ट को मिले धमकी भरे ईमेल, अलर्ट पर पुलिस, तलाशी अभियान जारी

यह चुनाव पाकिस्तान को उसकी हरकतों के लिए मुंहतोड़ जवाब देने का है : Amit Shah

प्रधानमंत्री हैट्रिक की राह पर, विकसित भारत के निर्माण के लक्ष्य की ओर बढ़ रहे हैं : Anurag Thakur