बिजनौर: उद्घाटन में टूटना था नारियल पर टूट गई सड़क, गुस्से में धरने पर बैठ गईं विधायक

By अंकित सिंह | Dec 03, 2021

उत्तर प्रदेश में सड़क निर्माण को लेकर एक भ्रष्टाचार की नई तस्वीर सामने आई है। दरअसल, मामला बिजनौर का है। बिजनौर में नवनिर्मित एक सड़क का उद्घाटन करने विधायक सूची मौसम चौधरी पहुंची थीं। दरअसल, विधायक को नारियल फोड़कर सड़क का उद्घाटन करना था। विधायक ने उद्घाटन करने के लिए नारियल को सड़क पर मारा लेकिन नारियल नहीं टूटा पर सड़क टूट गया। इस घटना के बाद विधायक नाराज हो गईं और धरने पर बैठ गई। नाराज विधायक प्रशासन से इस मामले में जांच कराने की मांग कर रही हैं। कुल मिलाकर देखें तो एक बार फिर से इस घटना के बाद सरकारी मशीनरी पर सवाल खड़े हो रहे हैं। 


विधायक उत्तर प्रदेश के बिजनौर में सिंचाई विभाग के हलदौर के पास बाल किशनपुर चौराहे के नजदीक से होकर गुजरने वाली नहर की पटरी पर बनी सड़क का उद्घाटन करने पहुंची थीं। लगभग 3 किलोमीटर लंबी इस सड़क का उद्घाटन किया जाना था। विधायक अपने पति ऐश्वर्य मौसम चौधरी के साथ सड़क का शुभारंभ करने के लिए पहुंची थीं। पहले तो विधिवत तरीके से पूजा पाठ किया गया और फिर नारियल तोड़ने की कोशिश की गई। लेकिन नारियल नहीं टूटा पर सड़क जरूर टूट गई। इसके बाद विधायक नाराज हो गईं और सड़क का शुभारंभ कार्यक्रम टाल दिया गया। 


हालांकि जब मामला सामने आया तो संबंधित विभाग में हड़कंप मच गया। पूरे मामले को तुरंत डीएम उमेश मिश्रा को बताया गया। उमेश मिश्रा ने एक टीम का गठन करते हुए उसे मौके पर भेजा।सड़क खोदकर उसके सैंपल लिए गए हैं और लैब में जांच के लिए भेजने की बात कही जा रही है। दूसरी ओर विधायक सूची मौसम चौधरी ने कहा कि इससे हमारी सरकार की छवि खराब हो रही है और जांच के बाद इस मामले से संबंधित लोगों पर कार्रवाई की जाएगी। 

प्रमुख खबरें

SRH vs RR IPL 2024: रोमांचक मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 1 रन से दी मात

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा