भोपाल में लड़की का पीछा करना युवक को पड़ा भारी, लोगों ने जमकर की पिटाई

By सुयश भट्ट | Oct 19, 2021

भोपाल। राजधानी भोपाल में युवक को लड़की का पीछा करना भारी पड़ गया। लड़की ने युवक को पहले जमकर खरी खोटी सुनाई। और उसके बाद उसकी पिटाई करना शुरू कर दिया। यह देख लोगों ने भी लड़के की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

इसे भी पढ़ें:पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलने के लिए नेताओं की लगी होड़, पूर्व विधायक समेत कई नेताओं ने तोड़ी बैरिगेटिंग 

दरअसल बताया जा रहा है कि ये घटना एमपी नगर जोन-2 की बताई जाती है। एमपी नगर पुलिस के अनुसार शहडोल की रहने वाली छात्रा एमपी नगर थाना क्षेत्र में रहती है। उसने कहा कि वह किसी काम से सोमवार शाम एमपी नगर जोन-2 गई थी। इसी दौरान एक युवक उसका पीछा करने लगा।

लड़की ने बताया कि पहले तो उसे सामान्य लगा, लेकिन फिर वह जहां भी जाती लड़का उसके पीछे आ जाता। यह देख उसने उसे जोन-2 में रोका। युवक पहले तो अकड़ने लगा और उल्टा भला-बुरा करने लगा। विरोध करने पर वह उससे उलझ गया। जिसके बाद लोगों ने उसकी पिटाई कर दी।

इसे भी पढ़ें:किलों के शहर ग्वालियर के सास-बहू मंदिर के बारे में जानते हैं आप ? 

आपको बता दें कि आरोपी को पीटने की घटना पास के एक होटल के सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। इसमें एक लड़की आरोपी को चिल्लाते नजर आती है। इसके बाद लड़की उसे पीटना शुरू करती है।

प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज