सुधार की गुजांइश हमेशा रहती है, क्षेत्ररक्षण थोड़ा बेहतर हो सकता था : पंत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 12, 2022

नवी मुंबई| दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने बुधवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में जीत दर्ज करने के बाद कहा कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबला करीबी रहा लेकिन क्षेत्ररक्षण थोड़ा बेहतर हो सकता था।

मिशेल मार्श (89 रन) और सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (नाबाद 52) के अर्धशतकों तथा दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिये 144 रन की साझेदारी से दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 11 गेंद रहते आठ विकेट से हराया।

मैच के बाद पंत ने कहा, ‘‘यह ‘परफेक्ट’ मैच के करीब था क्योंकि मेरा मानना है कि सुधार की गुजांइश हमेशा रहती है। हमारा क्षेत्ररक्षण थोड़ा बेहतर हो सकता था। इस तरह की पिच पर जहां थोड़ा टर्न रहता है, नतीजा किसी भी तरफ जा सकता है। ’’

उन्होंने कहा, ‘‘खुश हूं कि पहले गेंदबाजी की। मुझे लगा कि 140-160 रन का स्कोर अच्छा था जो मैंने टॉस के समय भी कहा था। हम वहां तक पहुंचे। भाग्य हमेशा आपके हाथ में होता है।

आप अपना शत प्रतिशत दे सकते हो। लेकिन यह करीबी मैच रहा। ’’ राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने हार पर निराशा व्यक्त करते हुए कहा, ‘‘बहुत निराशाजनक रात रही। हम कुछ रन और कुछ विकेट कम रह गये। हमें 15 रन और बनाने चाहिए थे।

वहीं गेंदबाजी करते हुए हमारे कुछ कैच छूट गये और एक स्टंप पर हिट भी क्योंकि गिल्लियां नहीं गिरीं। ’’ मार्श को हरफनमौला प्रदर्शन के लिये ‘प्लेयर आफ द मैच’ चुना गया, उन्होंने 89 रन की पारी के अलावा तीन ओवर में 25 रन देकर दो विकेट भी झटके।

प्रमुख खबरें

Loksabha Elections 2024: तीसरे चरण में इन पूर्व मुख्यमंत्रियों की किस्मत का होने वाला है फैसला, जनता ईवीएम में करेगी बंद

Loksabha Elections 2024: मुलायम परिवार के तीन सदस्यों की किस्मत दांव पर, UP में 10 सीटों पर जारी है मतदान

Loksabha Election 2024| PM Modi ने गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में डाला वोट, फिर पहुंचे लोगों के बीच

Darsh Amavasya 2024: दर्श अमावस्या पर पितरों की शांति के लिए करें पिंडदान, जानिए शुभ मुहूर्त और महत्व