मंत्री पद को लेकर कांग्रेस विधायकों के बीच नहीं है असंतोष: सिद्धारमैया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 12, 2018

बेंगलुरु। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने आज कहा कि मंत्री पद नहीं मिलने को लेकर कांग्रेस के अंदर कोई असंतोष नहीं है और विश्वास प्रकट किया कि पार्टी का कोई भी विधायक भाजपा से हाथ नहीं मिलाएगा। कांग्रेस - जदएस गठबंधन सरकार के पांच साल पूरा करने के प्रति आश्वस्त कांग्रेस विधायक दल के नेता सिद्धरमैया ने कहा, ‘‘ऐसा कोई नहीं है जो असंतुष्ट है, अब सभी लोग संतुष्ट हैं।’’ उन्होंने कहा कि उन्होने एम बी पाटिल समेत मंत्री नहीं बनने से कथित रुप से नाखुश हर व्यक्ति (विधायक) से बात की है और ‘भाजपा विधायकों को लालच देने की कितनी ही कोशिश क्यों न कर लें, कोई (उसके साथ) नहीं जाएगा।’ 

 

दरअसल छह जून के मंत्रिमंडल विस्तार में जगह नहीं मिलने से नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायकों के बीच असंतोष बढ़ रहा था। कुछ ने खुलकर असंतोष प्रकट किया था और अलग से बैठकें की थी। लेकिन पिछले दो दिनों में उन्हें शांत करने की पार्टी नेतृत्व की कोशिश रंग लायी है और माहौल शांत हुआ। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बी एस येदियुरप्पा के इस बयान पर कि कई कांग्रेस नेता उनकी पार्टी में शामिल होने को इच्छुक हैं , सिद्धरमैया ने कहा , ‘‘ उन्हें खुद ही पता नहीं है कि वह क्या बोल रहे हैं।’’ गठबंधन सरकार की समन्वय समिति के प्रमुख ने कहा कि एजेंडा अबतक तैयार नहीं हुआ है। ।नये प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के विषय पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में राहुल गांधी से बात नहीं की है, यहां काम पूरा करने के बाद वह इस संबंध में नयी दिल्ली जायेंगे। 

 

प्रशासनिक तंत्र में व्यापक पैमाने पर भ्रष्टाचार होने के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी के बयान पर सिद्धरमैया ने कहा, ‘‘मुझे पता नहीं कि उन्होंने कहां भ्रष्टाचार देखा है, यदि उन्होंने देखा है तो वह उसे रोकें।’’ कुमारस्वामी ने कल कहा था कि तबादले के साथ भ्रष्टाचार शुरू होता है, इस काम के लिए विधानसभा के गलियारे में बिचौलिये हैं जो दावा करते हैं कि मुख्यमंत्री और मंत्री उनके साथ हैं। 

प्रमुख खबरें

Karnataka । क्या कोई पंजा आपकी संपत्ति लूट सकता है? Belagavi की जनता से PM Modi ने पूछा सवाल, Congress को दी ये चेतवानी

उधमपुर में आतंकवादियों के साथ पुलिस की मुठभेड़, गोलीबारी में एक ग्राम रक्षा गार्ड हुआ घायल

12 साल बाद गुरु का वृषभ में हो रहा है गोचर, कैसा होगा इसका असर विभिन्न राशियों पर जानें सिर्फ यहां

बादल ने धर्म का इस्तेमाल हमेशा अपने निहित स्वार्थों के लिए किया : Bhagwant Mann