मौत या नजरबंदी का डर नहीं, फवाद चौधरी की गिरफ्तारी के बाद बोले इमरान खान- देश का भविष्य अंधकारमय नजर आ रहा

By अभिनय आकाश | Jan 27, 2023

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान ने पीटीआई नेता फवाद चौधरी की गिरफ्तारी के बाद कहा कि उन्हें गिरफ्तार करने और चुप कराने की कोशिश की जा रही है। हालांकि, उन्होंने कहा कि उन्हें मौत या नजरबंदी का डर नहीं है क्योंकि उन्होंने मौत को बहुत करीब से देखा है। खान ने फवाद चौधरी की गिरफ्तारी की निंदा करते हुए कहा कि कानूनी बिरादरी और न्यायपालिका को मौजूदा स्थिति में अपनी भूमिका निभानी चाहिए और जिन लोगों ने उन्हें अदालत के सामने पेश नहीं किया, उन्हें जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: Indus Treaty: अब पाकिस्तान का पानी बंद करेगा भारत! जारी हुआ नोटिस, जानें पूरा मामला

खान ने कहा कि शासक जिस तरह से नेतृत्व कर रहे हैं, उससे देश का भविष्य अंधकारमय नजर आ रहा है। उन्होंने देश से उठने का आह्वान किया। उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान के लोग इसकी विरासत के सच्चे उत्तराधिकारी थे और कहा कि देश को न्याय के सिद्धांत के तहत चलाने की जरूरत है, जो कि मदीना राज्य का आधार भी था। द न्यूज इंटरनेशनल ने बताया कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधान मंत्री ने कहा कि फवाद को मुंशी शब्द का उपयोग करने के लिए गिरफ्तार किया गया था, जो कि अपराध नहीं था, और कहा कि जो लोग उन्हें अदालत में पेश नहीं करते, उन्हें कानून के इस उल्लंघन के लिए जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए। उन्होंने कहा, "देश में गरीबी दूर करने के लिए न्याय होना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: SCO बैठक में हिस्सा लेने पर अब तक बिलावल भुट्टो ने नहीं लिया फैसला, जानें क्या निर्णय लेगा पाकिस्तान

खान ने फवाद की पत्नी को फोन किया और परिवार के बारे में पूछा। उन्होंने परिवार के साथ एकजुटता व्यक्त की और पार्टी में फवाद की भूमिका की सराहना की। जियो न्यूज ने हाल ही में खबर दी थी कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान को गिरफ्तार करने की साजिश रचने के लिए पाकिस्तान सरकार की सार्वजनिक रूप से आलोचना करने के तुरंत बाद, पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष फवाद चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया।

प्रमुख खबरें

Liquid Lipstick लगाते समय न करें ये गलतियां, वरना खराब हो सकते हैं आपके होंठ

नाबालिग से बलात्कार एवं उसे गर्भवती करने के आरोप में बिहार से एक व्यक्ति धरा गया

Khatu Shyam Mandir: खाटू श्याम को गुलाब व इत्र चढ़ाने से पूरी होती है हर मनोकामना, जानिए इसका महत्व

Bathinda Lok Sabha: हरसिमरत कौर को दोबारा मिलेगी जीत? AAP-कांग्रेस उम्मीदों पर फेर देगी पानी