भाजपा छोड़ने वाले लोगों की बढ़ती सूची के बारे में सोचें वसुंधरा राजे: पायलट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 23, 2018

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने रविवार को कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को इस बात के लिये आत्ममंथन करना चाहिए कि भाजपा छोड़कर जाने वाले लोगों की सूची क्यों बढ़ती जा रही है। पायलट ने कहा कि भाजपा छोड़कर जाने वाले नेताओं की सूची बढ़ती जा रही है। मुख्यमंत्री को इस बात के लिये आत्ममंथन करना चाहिए कि ऐसा क्यों हो रहा है। हालांकि यह उनका अंदरूनी मामला है लेकिन नेता अपमानित महसूस कर रहे हैं और पार्टी से बाहर नई उम्मीदों को तलाश रहे हैं।

 

भाजपा के वयोवृद्ध नेता जसवंत के पुत्र और शिव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक मानवेन्द्र सिंह ने शनिवार को बाड़मेर में पार्टी छोड़ने की घोषणा की थी। मानवेन्द्र सिंह के कांग्रेस पार्टी में जाने की अफवाहें चल रही हैं लेकिन अभी तक कोई निर्णय नहीं हुआ है।

 

मानवेंद्र से कल जब पूछा गया था कि क्या वो कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगे तो उन्होंने कहा कि वह जनता के बीच जायेंगे और उनसे बातचीत करने के बाद ही कोई उचित निर्णय लेंगे। हाल ही में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से मतभेद के चलते भाजपा के वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी ने भी पार्टी छोडकर भारत वाहिनी पार्टी का गठन किया था। 

प्रमुख खबरें

Karnataka । क्या कोई पंजा आपकी संपत्ति लूट सकता है? Belagavi की जनता से PM Modi ने पूछा सवाल, Congress को दी ये चेतवानी

उधमपुर में आतंकवादियों के साथ पुलिस की मुठभेड़, गोलीबारी में एक ग्राम रक्षा गार्ड हुआ घायल

12 साल बाद गुरु का वृषभ में हो रहा है गोचर, कैसा होगा इसका असर विभिन्न राशियों पर जानें सिर्फ यहां

बादल ने धर्म का इस्तेमाल हमेशा अपने निहित स्वार्थों के लिए किया : Bhagwant Mann